तेजस्वी यादव के 'मिथिलांचल' वाले बयान पर भड़के संजय झा, कहा- RJD ने मिथिला को गर्त में डाल दिया था...

Sunday, Sep 15, 2024-04:28 PM (IST)

दिल्ली/पटना: बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के 'मिथिलांचल' वाले बयान पर जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष और राज्यसभा सांसद संजय झा (Sanjay Jha) ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि यह बहुत हास्यास्पद बात है। मैथिलि भाषा मिथिला के लोगों की है। बिहार पब्लिक सर्विस कमीशन से उनके(तेजस्वी यादव) पिता ने हटा दिया था।

'राजद ने मिथिला को गर्त में डाल दिया था'
संजय कुमार झा ने कहा कि नीतीश कुमार की सरकार आई उसके बाद ही उस (मिथिलांचल) क्षेत्र में कोई काम हुआ है। उन्होंने(राजद) मिथिला को गर्त में डाल दिया था। उन्होंने कहा कि बिहार देश का दूसरा राज्य है जिसे दूसरा AIIMS मिला, पीएम मोदी के द्वारा... केंद्रीय बजट में खासकर उत्तर बिहार और मिथिलांचल को वित मंत्री ने संबोधित किया है, जो भी काम किया हुआ है NDA का किया हुआ है और नीतीश कुमार के राजपाठ में हुआ है।

बता दें कि तेजस्वी यादव ने कहा था कि बिहार में 20 वर्षों से एनडीए की डबल इंजन की सरकार है, फिर भी सत्ता के स्वार्थी इन लोगों ने मिथिला के लिए कोई विशेष कार्य नहीं किया। अगर हमारी सरकार बनी तो हम मिथिलांचल विकास प्राधिकरण (मिथिलांचल डेवलपमेंट अथॉरिटी) बनाएंगे। यह प्राधिकरण मिथिलांचल के चहुमुखी विकास के लिए गेम चेंजर होगा


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static