Bihar Politics: तेजस्वी के जासूसी के आरोप पर NDA नेताओं ने किया पलटवार, कहा- माता-पिता के अलावा आपकी पहचान क्या

Tuesday, Sep 17, 2024-02:01 PM (IST)

पटना: राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता तेजस्वी यादव द्वारा बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की सरकार पर ‘जासूसी' कराए जाने का आरोप लगाए जाने के बाद सत्तारूढ़ राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के नेताओं ने पलटवार किया है।

यह सब बेकार की बातें: विजय सिन्हा
बिहार के उपमुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा ने तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए कहा, “तेजस्वी यादव जी आपके माता-पिता के अलावा आपकी पहचान क्या है। आपके माता-पिता की आज तक जासूसी नहीं की गई। जनता के बीच आपकी क्या गतिविधियां हैं, जिससे कि जनता आपको चाहती है कि आपकी जासूसी होगी। यह सब बेकार की बातें हैं।" बिहार के जल संसाधन मंत्री और जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के वरिष्ठ नेता विजय कुमार चौधरी ने तेजस्वी के आरोप को नकारते और उन पर कटाक्ष करते हुए कहा, “अगर कोई जासूसी कर रहा है तो सतर्क रहना चाहिए।” तेजस्वी द्वारा बिहार में कानून व्यवस्था की स्थिति बदतर होने का आरोप लगाए जाने पर विजय चौधरी ने कहा, “आंकड़े बता रहे हैं की विधि व्यवस्था की स्थिति में सुधार हो रहा। सुशासन की पहचान यही होती है कि अगर अपराध होता है, अपराधी कानून के हवाले होते हैं।”

जासूसी उनकी कराई जाती है, जिसे डर और भय हो: अशोक चौधरी
जदयू के एक अन्य वरिष्ठ नेता और राज्य मंत्री अशोक चौधरी ने कहा, “जासूसी उनकी कराई जाती है जिसे डर और भय हो। हमारे नेता (नीतीश कुमार) ने 18 वर्षों के अपने शासनकाल के दौरान उनके पिताजी की तो जासूसी कराई नहीं। उनकी (तेजस्वी) जासूसी क्यों कराएंगे। हमारे नेता इस इन सब में विश्वास नहीं करते। जो लोग अखंड भ्रष्टाचार में डूबे रहते है, उन्हें हर तरफ भ्रष्टाचार ही नजर आता है।”


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static