​समस्तीपुर सीट पर JDU के दो मंत्रियों के बेटा बेटी आमने-सामने, LJPR से शांभवी चौधरी तो कांग्रेस से सन्नी हजारी हैं उम्मीदवार

4/23/2024 2:12:51 PM

समस्तीपुर: लोकसभा चुनाव के चौथे चरण में 13 मई को समस्तीपुर सुरक्षित लोकसभा सीट पर मतदान होना है। इस सीट पर जेडीयू के दो-दो कद्दावर मंत्री के बेटा और बेटी चुनावी रण में आमने-सामने खड़े हैं। उनके बच्चे अलग-अलग पार्टी से लड़ रहे हैं। एनडीए ने जहां मंत्री अशोक चौधरी की बेटी शांभवी चौधरी को एलजेपी आर से अपना उम्मीदवार बनाया है। वही, महागठबंधन ने सन्नी हजारी को कांग्रेस से अपना प्रत्याशी घोषित किया है।

सन्नी हजारी आज अपना नामांकन करेंगे दाखिल
इधर, शांभवी चौधरी 19 अप्रैल को अपना नामांकन दाखिल कर चुकी हैं और लगातार क्षेत्र में जनसंपर्क कर मतदाताओं से आशीर्वाद मांग रही है। वहीं कांग्रेस उम्मीदवार सन्नी हजारी इस सीट से आज अपना नामांकन दाखिल करेंगे। सबसे दिलचस्प बात यह है कि एनडीए प्रत्याशी शांभवी चौधरी के नामांकन के बाद आयोजित आशीर्वाद सभा के दौरान जहां एनडीए घटक दल के तमाम बड़े नेता मौजूद थे। उस मंच पर महेश्वर हजारी कहीं नजर नहीं आए। समस्तीपुर सुरक्षित सीट से पहली बार चुनावी रण में अपना भाग्य आजमा रही एनडीए प्रत्याशी शांभवी अपनी जीत को लेकर आश्वस्त दिख रही है।

शांभवी ने मंत्री महेश्वर हजारी को नसीहत देते हुए कहा कि जो जिस पार्टी जिस दल में होते हैं, उन्हें उस पार्टी धर्म का पालन करना चाहिए। इससे बड़ा कोई धर्म नहीं होता राजनीति में। उनके पिताजी का भी हम आशीर्वाद मांगेंगे। वो हमारे एनडीए दल के ख़ास सदस्य हैं। मैं उम्मीद करती हूं कि वह अपने राजनीतिक धर्म का पालन करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static