''NDA प्रत्याशी शांभवी सबसे अधिक मतों से जीत कर तोड़ेगी सबका रिकॉर्ड'', बेटी को लेकर मंत्री अशोक चौधरी का दावा

4/5/2024 10:43:11 AM

समस्तीपुर: जनता दल यूनाइटेड (JDU) के वरिष्ठ नेता एवं बिहार के ग्रामीण कार्य मंत्री अशोक चौधरी (Ashok Choudhary) ने कहा है कि देश में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) की लहर चल रही है और इस लहर में बिहार के सभी 40 सीट पर भारतीय जनता पार्टी (BJP)- जदयू गठबंधन के उम्मीदवारों की जीत दर्ज होगी।

"NDA पर लोगों का अटूट विश्वास"
अशोक चौधरी गुरुवार को समस्तीपुर लोकसभा सीट से लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा-रामविलास) की प्रत्याशी शांभवी चौधरी के पक्ष में आयोजित रोड शो कार्यक्रम के अवसर पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि आज का समय युवाओं का है और शांभवी चौधरी देश में सबसे कम उम्र की समस्तीपुर लोकसभा क्षेत्र से राजग प्रत्याशी है। जदयू नेता ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व वाली राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) पर लोगों का अटूट विश्वास है। उन्होंने दावा किया है कि समस्तीपुर लोकसभा क्षेत्र से राजग गठबंधन की यह युवा प्रत्याशी शांभवी चौधरी देश में सबसे अधिक मतों से जीत कर सबका रिकॉर्ड तोड़ेगी और समस्तीपुर के लोगों को युवा सांसद चुनने का गौरव प्राप्त होगा। 

PunjabKesari

शांभवी ने मंदिर में पूजा अर्चना कर चुनावी प्रचार का किया आगाज 
इस रोड शो में जदयू के सांसद रामनाथ ठाकुर, पूर्व सांसद अश्वमेध देवी, भाजपा विधान पार्षद तरूण कुमार, भाजपा जिलाध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा, जदयू जिलाध्यक्ष दूर्गेश राय एवं लोजपा (रामविलास) के जिलाध्यक्ष हीरा सिंह समेत बड़ी संख्या मे राजग गठबंधन के कार्यकर्ता शामिल थे। लोजपा प्रत्याशी शांभवी चौधरी ने सबसे पहले समस्तीपुर के प्रसिद्ध थानेश्वर मंदिर एवं मन्नीपुर स्थित माता के दरबार में पूजा अर्चना कर अपने चुनावी प्रचार का आगाज किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static