LJP(R) प्रत्याशी शाम्भवी चौधरी पहुंची समस्तीपुर, मंदिर में पूजा अर्चना के बाद किया रोड शो, लोगों से मांगा आशीर्वाद

4/4/2024 2:57:56 PM

समस्तीपुर(अभिषेक कुमार सिंह): लोकसभा चुनाव के चौथे चरण में समस्तीपुर में मतदान होना है। 19 अप्रैल से नामांकन की प्रक्रिया शुरू होगी। नामांकन से पूर्व समस्तीपुर से एनडीए ( एलजेपी आर ) प्रत्याशी शाम्भवी चौधरी समस्तीपुर पहुंची, जहां शाम्भवी ने सबसे पहले डॉ भीम राव अम्बेडकर, भारत रत्न जननायक कर्पूरी ठाकुर और सत्य नारायण सिंह की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। उसके बाद थानेश्वर स्थान और मन्नीपुर मंदिर में पूजा अर्चना की।

PunjabKesari

आने वाले पीढ़ी के लिए तैयार करना है एक नया समस्तीपुरः शाम्भवी
पहली बार समस्तीपुर पहुंची एनडीए प्रत्याशी शाम्भवी चौधरी ने रोड किया। इस दौरान जगह-जगह काफी संख्या में एनडीए कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया। शाम्भवी के रोड शो में उनके पिता जेडीयू से मंत्री अशोक चौधरी , राज्यसभा सांसद रामनाथ ठाकुर भी मौजूद रहे। इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए एनडीए प्रत्याशी शाम्भवी चौधरी ने कहा कि महिलाओं के लिए, युवाओं के लिए , किसानों के लिए, मजदूरों के लिए हर वर्ग के लिए काम करना है। समस्तीपुर की आने वाले पीढ़ी के लिए एक नया समस्तीपुर तैयार करना है। शाम्भवी ने कहा कि दलितों और महादलितों सब के लिए काम करना है। समस्तीपुर के लोगों से भरपूर प्यार और आशीर्वाद मिला है, जो लोगों को सपनों में मिलता है।

PunjabKesari

वही, इस दौरान राज्यसभा सांसद रामनाथ ठाकुर ने कहा कि समस्तीपुर में एनडीए प्रत्याशी को लोगों का खूब प्यार और आशीर्वाद मिल रहा है। शाम्भवी चौधरी 19 अप्रैल को नामांकन करेगी। एनडीए की जीत को लेकर रामनाथ ठाकुर ने कहा कि हर तरफ एनडीए के पक्ष में माहौल बना हुआ है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static