"लालू जेल में थे, इसलिए उन्हें याद नहीं होगा, बंद पड़ी 14 चीनी मिलों को फिर से शुरू करने का चल रहा काम", सम्राट चौधरी का जवाब

Sunday, May 12, 2024-04:10 PM (IST)

​पटना: राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Yadav) द्वारा पीएम मोदी (PM Modi) के बिहार आगमन पर उठाए गए सवालों का बिहार के उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी (Samrat Chaudhary) ने जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि 14 बंद चीनी मिलों को मोदी सरकार द्वारा शुरू करने का काम किया जा रहा है, लालू यादव जेल में थे इसलिए उन्हें याद नहीं होगा। उन्हें सिर्फ अपना परिवार ही दिखता है।

'जंगलराज में जो इनका पूरा परिवार भाग गया था वह...'
सम्राट चौधरी ने कहा कि जंगलराज में जो इनका पूरा परिवार भाग गया था वह अब लौटकर आया है। पीएम मोदी और नीतीश कुमार का ही प्रभाव है कि आज लालू यादव का परिवार भी बिहार लौटकर आ रहा है। रोहिणी आचार्य पर तंज करते हुए सम्राट चौधरी ने कहा कि आप लोग देख रहे हैं, लालू यादव अपनी टूरिस्ट बेटी को भी लेकर आ गए है। पूरा परिवार जंगल राज के समय भाग गया था अब पूरा परिवार फिर वापस आ गया है। इनका पूरा परिवार तो बिहार से पलायन कर चुका था।

बता दें कि पीएम मोदी के बिहार दौरे से पहले बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने उनके वादों को लेकर सवाल उठाए है। लालू प्रसाद यादव ने रविवार की सुबह अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर लिखा कि बोला था ना 2014 में? चीनी मिल खुलवा इसी मिल की बनी चीनी की चाय पीऊंगा। 10 बरस हो गए? क्या हुआ तेरा वादा? जो प्रधानमंत्री अपने वादे अनुसार प्रदेश में एक छोटी सी चीनी मिल नहीं खुलवा सकता हो? जो प्रधानमंत्री विशेष राज्य के दर्जे से लेकर 10 वर्षों में अपने बड़े-बड़े आसमानी वादों में से एक रत्ती भर भी वादा पूरा ना कर सका हो? जो प्रधानमंत्री भरे मंच से अपने ही सहयोगी दल के मुख्यमंत्री द्वारा हाथ जोड़ गिड़गिड़ाने पर भी 100 बरस पुरानी एवं ऐतिहासिक पटना यूनिवर्सिटी को केंद्रीय यूनिवर्सिटी का दर्जा तक ना दे सके? ऐसे प्रधानमंत्री रोड क्या चाहे गली-गली घूम नुक्कड़ नाटक करे, इससे बिहार को क्या फायदा होगा?



 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static