Bihar Politics: CM नीतीश ने मंत्री अशोक चौधरी को दी एक और जिम्मेदारी, बनाए गए जदयू के राष्ट्रीय महासचिव

Thursday, Sep 26, 2024-01:31 PM (IST)

पटनाः जदयू नेता और बिहार सरकार के ग्रामीण कार्य मंत्री अशोक चौधरी (Ashok Choudhary) को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने एक और जिम्मेदारी सौंपी है। दरअसल, अशोक चौधरी जदयू के राष्ट्रीय महासचिव (JDU National General Secretary) बनाया गया है। सीएम नीतीश ने उनकी नियुक्ति की है। इसके लिए अशोक चौधरी ने सीएम नीतीश का आभार जताया है। उन्होंने कहा कि एक पिता का आशीर्वाद मुझे मिला है। 

पार्टी महासचिव आफाक अहमद खान ने प्रेस विज्ञाप्ति जारी कर यह जानकारी दी है। आफाक अहमद ने बताया कि जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार, (मुख्यमंत्री बिहार) ने तत्काल प्रभाव से अशोक चौधरी (मंत्री, बिहार सरकार) को जनता दल (यूनाइटेड) का राष्ट्रीय महासचिव नियुक्त किया है।

PunjabKesari

बता दें कि अशोक चौधरी ने हाल ही में ‘एक्स' पर एक विवादास्पद पोस्ट किया था, जिसे लेकर कयास लगाए गए थे कि यह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर कटाक्ष है। पार्टी के ही कुछ नेताओं ने इसके लिए अशोकचौधरी की आलोचना की थी। हालांकि, विवाद बढ़ने के बाद अशोक चौधरी ने नीतीश कुमार से उनके आवास पर मुलाकात की और एक अन्य पोस्ट में उनके साथ की एक तस्वीर साझा की। मंत्री ने 1972 की फिल्म ‘अमर प्रेम' के एक लोकप्रिय गीत की पहली पंक्ति को तस्वीर के कैप्शन के रूप में इस्तेमाल करते हुए लिखा, ‘‘कुछ तो लोग कहेंगे, लोगों का काम है कहना। इसलिए कृपया सुनी-सुनाई बातों पर ध्यान देना बंद करें।'' इस विवाद के चंद दिनों के बाद नीतीश कुमार ने संगठन में उनकी नियुक्ति कर दी। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

static