JDU के राष्ट्रीय महासचिव बनने के बाद अशोक चौधरी बोले- कोशिश करेंगे कि CM नीतीश की उम्मीदों पर खरा उतरें"

Thursday, Sep 26, 2024-05:58 PM (IST)

पटना (अभिषेक कुमार सिंह): जेडीयू के राष्ट्रीय महासचिव बनने के बाद मंत्री अशोक चौधरी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात की। इसके बाद अशोक चौधरी ने कहा कि जब हमने कांग्रेस पार्टी छोड़ी थी तो हमारे नेता नीतीश कुमार ने हमें कार्यकारी अध्यक्ष भी बनाया महत्वपूर्ण काम हमको सौंपा और हमने किया भी। अब राष्ट्रीय महासचिव बनाया है तो हमारा प्रयास होगा कि माननीय नेता की जो उम्मीदें है हम उस पर पूरी तरह से खड़े उतरे। 

"पॉलिटिक्स में छोटी-छोटी चीजों का असर नहीं पड़ता"
अशोक चौधरी से जब पूछा गया कि क्या यह ट्वीट का असर है तो उन्होंने कहा कि बड़ी पॉलिटिक्स में छोटी-छोटी चीजों का असर नहीं पड़ता है, जिस तरीके से लोग हमारे खिलाफ षड्यंत्र रच रहे थे निश्चित तौर पर उनको जवाब मिल गया और समय सबसे महत्वपूर्ण होता है। मैं माननीय नेता से पद नहीं मांगा था और उन्होंने खुद दिया है, संजय झा ने हमें फोन किया था कि नीतीश कुमार जी का फोन आया था और आपको कल पार्टी का अहम पद दिया जा रहा है, हमारे लिए यह भावुक पल है। जिंदगी में मैं दो बार बहुत दुखी हुआ था। पहली बार जब हमने कांग्रेस छोड़ी। मैंने कांग्रेस इसलिए छोड़ी कि हम पर कई आरोप लगाए गए थे हमें प्रताड़ित किया जा रहा था। दूसरी बार जब हमें घेरने का प्रयास पार्टी में किया गया। अगर प्यार करना है तो माता-पिता से करो और महादेव से करो और अगर सम्मान करना है तो नेता का करो। 

वहीं झारखंड चुनाव पर बयान देते हुए मंत्री अशोक चौधरी ने कहा कि मैं वहां का प्रभारी हूं वहां भारतीय जनता पार्टी से बातचीत चल रही है राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष संजय झा जी लगातार भाजपा के नेता से बातचीत भी कर रहे हैं, जो भी सीट को लेकर के होगा वह निश्चित तौर पर बहुत अच्छा होगा और जब होगा तो मैं पूरे मामले की जानकारी मीडिया को दूंगा, जिस तरीके से इंडिया गठबंधन बिहार में कर रहा है उनके पास कोई मुद्दा नहीं है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

static