Bihar Crime: भागलपुर में प्रखंड प्रमुख के बेटे की हत्या, गोलियों से छलनी कर फरार हुए अपराधी

3/8/2024 4:04:13 PM

भागलपुर: बिहार में अपराधियों ने आतंक मचा रखा है। आए दिन बेखौफ अपराधी बड़ी-बड़ी वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला भागलपुर जिले का है, जहां नवगछिया में अपराधियों ने इस्माइलपुर प्रखंड प्रमुख के बेटे को डीएसपी आवास के सामने गोली मारकर हत्या कर दी। इस घटना को अंजाम देने के बाद बाइक सवार अपराधी मौके से फरार हो गए। 

PunjabKesari

मृतक की पहचान इस्माइलपुर प्रखंड प्रमुख मालती देवी के पुत्र मिथुन यादव के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि मिथुन कुमार एसडीपीओ आवास के सामने एनएच 31 किनारे गोदाम का निर्माण कार्य करवा रहा था। इसी दौरान बाइक पर तीन की संख्या में अपराधी वहां पहुंचे। अपराधियों ने एक गोली हवा में फायर किया जबकि छह गोलियां मिथुन कुमार के शरीर में दाग दीं। घटना को अंजाम देने के बाद तीनों अपराधी बाइक पर सवार होकर फरार हो गए। वहीं गंभीर रूप से घायल मिथुन कुमार को इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल नवगछिया पहुंचाया गया। वहां से प्रारंभिक इलाज के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए भागलपुर अस्पताल रेफर कर दिया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

PunjabKesari

वहीं घटना की सूचना मिलने पर नवगछिया एसपी पूरण कुमार झा, अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी ओम प्रकाश घटना स्थल पर पहुंचे। पुलिस की टीम मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई। घटना को लेकर पुलिस सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है। हालांकि, अभी तक घटना के कारणों के बारे में पता नहीं चल पाया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static