सरकारी व सेना की जमीन हड़पने के कारण होटवार जेल में हैं हेमंत सोरेन: बाबूलाल मरांडी

5/22/2024 12:37:17 PM

Dhanbad: धनबाद के गोविंदपुर टीटीचापड़ी गांव में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने कहा कि हेमंत सोरेन लूट की सरकार चला रहे थे। उन्होंने सरकारी व सेना की जमीन हड़पी थी, जिसके कारण आज वह होटवार जेल में हैं। उन्होंने कहा कि उनके मंत्रियों एवं अधिकारियों के खजाने से नोटों का पहाड़ निकल रहा है।

"नरेंद्र मोदी तीसरी बार भारी बहुमत से बनेंगे देश के प्रधानमंत्री"
मरांडी ने कहा कि नरेंद्र मोदी तीसरी बार भारी बहुमत से देश के प्रधानमंत्री बनेंगे। उन्होंने गरीबों के लिए जितना काम किया है उतना काम किसी प्रधानमंत्री ने नहीं किया है। उन्होंने कहा कि संविधान की ही देन है कि आज देश की आदिवासी महिला राष्ट्रपति हैं। संविधान के बदौलत ही वह झारखंड के पहले मुख्यमंत्री बने और संविधान के कारण आज ढुलू महतो सांसद का चुनाव लड़ रहे हैं। बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर का संविधान नहीं होता तो चाय बेचने वाला आज देश का प्रधानमंत्री नहीं होता।

वहीं, मौके पर लोकसभा प्रभारी सुरेश साहू, संयोजक सत्येंद्र कुमार, विधानसभा प्रभारी संजीव अग्रवाल, अध्यक्ष घनश्याम ग्रोवर, तारा देवी, नंदलाल अग्रवाल, शैलेंद्र सिंह, धर्मजीत सिंह, रमेश राही, जया कुमार, विक्रांत उपाध्याय, ओमप्रकाश बजाज, दिनेश मंडल, सुमिता दास, नीतू शंकर, भारती देवी, संतलाल प्रमाणिक, बाबू भगत आदि शामिल थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Related News

static