जेल में हेमंत सोरेन से मिले गुलाम अहमद मीर और कल्पना सोरेन, राज्य की वर्तमान राजनीतिक हालातों पर हुई चर्चा

Wednesday, Jun 26, 2024-03:55 PM (IST)

रांची: कांग्रेस के झारखंड प्रभारी गुलाम अहमद मीर और कल्पना सोरेन ने बिरसा मुंडा सेंट्रल जेल में हेमंत सोरेन से मुलाकात की। सूत्रों के मुताबिक गुलाम अहमद मीर, कल्पना सोरेन और हेमंत सोरेन के बीच राज्य की वर्तमान राजनीतिक हालातों पर चर्चा हुई। मंत्रिमंडल को लेकर हेमंत सोरेन और गुलाम अहमद मीर के बीच चर्चा होने की भी खबर है।

बताया जा रहा है कि बीते मंगलवार को कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी गुलाम अहमद मीर अचानक पूर्व सीएम हेमंत सोरेन से मिलने दिल्ली से रांची एयरपोर्ट पहुंचे और सीधे बिरसा मुंडा केंद्रीय कारा चले गये। इस मुलाकात को बिल्कुल सीक्रेट रखा गया था क्योंकि मुलाकात के बाद गुलाम अहमद मीर अगली फ्लाइट से सीधे वापस दिल्ली लौट गये। इससे साफ है कि वह विशेष रूप से सिर्फ हेमंत सोरेन से मिलने आए थे।

हेमंत सोरेन से मुलाकात के बाद प्रदेश प्रभारी गुलाम अहमद मीर ने कहा कि यह मुलाकात पहले से तय थी, लेकिन कुछ कारणों से मुलाकात नहीं हो पा रही थी। आज हेमंत सोरेन से तफसील से बात हुई है। प्रदेश प्रभारी ने कहा कि जल्द झारखंड सरकार में रिक्त खाली पद जल्द भरा जाएगा। गुलाम अहमद मीर ने कहा कि दिल्ली में कल बड़ी बैठक हुई है, जहां विधानसभा चुनाव को लेकर अहम बात हुई है। हम मजबूती से विधानसभा चुनाव लड़ेंगे। पिछली बार हम 31 सीट पर चुनाव लड़े थे, इस बार हमारा फोकस 33 सीटों पर है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Related News

static