यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने हेमंत सोरेन सरकार पर जमकर बोला हमला, कहा- "हेमंत सरकार झूठ बोलने वाली मशीन"

Monday, Sep 23, 2024-09:02 AM (IST)

गढ़वा: गढ़वा जिला के रंका अनुमंडल के हाई स्कूल के मैदान में परिवर्तन यात्रा में झारखण्ड के पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी सहित इस संकल्प सभा मे मुख्य रूप से उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या पहुंचे और सभा को संबोधित किया। इस दौरान केशव मौर्या ने हेमंत सोरेन सरकार पर जमकर निशाना साधते हुए देश की सबसे भ्रष्ट सरकार करार दिया। साथ ही आगामी विधानसभा चुनावों में भाजपा को जताने के लिए जनता से अपील की।

 "देश में झारखण्ड का ऐसा भ्रष्ट मुख्य मंत्री न ही देखा और न ही सुना"
उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या ने सम्बोधन करते हुए कहा कि इस देश में झारखण्ड का ऐसा भ्रष्ट मुख्यमंत्री न ही देखा और न ही सुना है। वही केशव प्रसाद मौर्या ने हेमंत सोरेन सरकार पर हमला करते हुए बोला कि हेमंत सोरेन की अगुवाई में चल रही सरकार को झूठ बोलने वाली मशीन कहा जा सकता है। पांच वर्षों को झारखण्ड की बर्बादी के रूप मे याद किया जाएगा। साथ ही उन्होंने कहा बर्बादी का उबारने का काम सिर्फ भाजपा ही कर सकती है क्योंकि भजपा सुशासन,विकास,दीदी को लखपति बनाना काम है। पहले भाजपा का सरकार था तो सुसाशन था लेकिन आज हाल आपके सामने है।

"बाबूलाल की अगुवाई मे पांच वर्ष मे 50 वर्ष का काम दिखेगा"
केशव प्रसाद मौर्या ने कहा कि उत्तर प्रदेश मे परिवर्तन यात्रा जब निकली थी तो हमारे 40 से तीन सौ से अधिक विधायक हो गए। यहां भी इस परिवर्तन यात्रा में आपका उत्साह बता रहा है कि यहां भी बीजेपी का ही शासन होगा और पुलिस पदाधिकारी सहित अधिकारी भी आपके सहयोग के लिए ही काम करेंगे । साथ ही उन्होंने कहा कि राज्य मे गुंडागर्दी,जमीन माफियाओ,भ्रस्टाचार से पानी सर के ऊपर चला गया । वहीं मरांडी की तारीफ करते हुए  केशव प्रसाद मौर्या ने कहा सरकार बनने के बाद झारखण्ड बाबूलाल की अगुवाई मे पांच वर्ष मे 50 वर्ष का काम दिखेगा और यह मेरा वादा है । वहीं मौर्या ने केंद्र सरकार की उपलब्धियों का जिक्र करते हुए कहा कि झारखण्ड सहित देश की जनता ने तीसरी बार मोदी जी की सरकार बनाई। जम्मू कश्मीर मे 370 हटाने का काम पूरा हुआ है। आज आप झारखण्ड मे तिरंगा फहराते है तो अब जम्मू कश्मीर मे भी तिरंगा फहरता है। साथ ही उन्होंने कहा कि झारखण्ड में बंगालदेशियों की जनसंख्या जेएमएम,राजद और कांग्रेस ने बढाई।

"झारखण्ड मे भाजपा की सरकार बनेगी तो झारखंड ओर मजबूत होगा"
 केशव प्रसाद मौर्या ने आगामी विधानसभा चुनावों में भाजपा को जताने के लिए वहां मौजूद जनता से अपील करते हुए कहा कि झारखण्ड मे भाजपा की सरकार बनेगी तो मोदी जी और झारखंड और मजबूत होगा। उत्तर प्रदेश की 25 करोड़ की जनता की ओर से आपसे निवेदन करने आए है एक एक वोट कमल फूल पर पड़े इसका ध्यान दीजियेगा। साथ ही उन्होंने कहा जब भाजपा की सरकार बनेगी तो सभी माफिया जेल मे होंगे। यहां के भ्रष्टाचारी मंत्री सिर्फ लूट खसोट करते है। लेकिन इनके मंत्री का भी दबंगई चकनाचूर करने का काम भी आपके हाथ में है। इसलिए हम यहां पर सभी से एक आग्रह करते हैं कि इस बार कमल के फूल पर वोट करना है । वही फूल का सरकार ही झारखंड का विकास करेगा जो रुका है। वहीं केशव प्रसाद मौर्या ने सभी से जय श्री राम का नारा लगवाया और स्वंय भी लगाया। इस परिवर्तन यात्रा में भाजपा के कई गणमान्य नेता सहित सांसद, पूर्व विधायक व भाजपा के कई कार्यकर्ता मौजूद थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman

Related News

static