लोकसभा चुनाव में जनता हेमंत सोरेन को साजिश के तहत जेल भेजने वाली BJP को सिखाएगी सबक: कल्पना सोरेन

Wednesday, May 29, 2024-06:16 PM (IST)

Ranchi: झामुमो नेत्री कल्पना सोरेन ने कहा कि हेमंत सोरेन ने लाखों झारखंड वासियों को हक-अधिकार दिया। झारखंडी अस्मिता से जुड़े मुद्दों को विधानसभा से पारित करवाया। केंद्र की तानाशाह बीजेपी सरकार से राज्य का अधिकार मांगा। इसी डर से बीजेपी ने उन्हें साजिश के तहत चुनाव से ठीक पहले जेल में डाल दिया। ये बातें कल्पना सोरेन ने गोड्डा में कांग्रेस से इंडी गठबंधन के प्रत्याशी प्रदीप यादव के समर्थन में जनसभा को संबोधित करने के दौरान कही।

कल्पना सोरेन ने कहा कि 1 जून को हाथ छाप पर वोट देकर इंडी गठबंधन के प्रत्याशी प्रदीप यादव को जीत दिलाएं। कल्पना सोरेन ने गोड्डा में कहा कि झारखंडियों से चिढ़ने वाली, 1932 खतियान का विरोध करने वाली और पिछड़ों को 27 प्रतिशत आरक्षण की विरोधी भाजपा को जनता चुनाव में सबक सिखाएगी। इंडी गठबंधन के प्रत्याशियों को जनता अपना आशीर्वाद दे रही है। यह लोकसभा चुनाव जनता लड़ रही है।

कल्पना सोरेन ने कहा कि झारखंड का हर व्यक्ति चुनाव लड़ रहा है। ये हेमंत सोरेन की लड़ाई है। तानाशाही ताकतों के खिलाफ यह चुनाव जनता लड़ रही है। लोकसभा चुनाव में गोड्डा की जनता हेमंत सोरेन को साजिश के तहत जेल भेजने वाली बीजेपी को सबक सिखायेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Related News

static