सुसाइड नोट में लिखा- "मैंने तुमसे वफा की उम्मीद की थी..अलविदा", डॉक्टर ने की आत्महत्या

4/28/2023 6:36:51 PM

सुपौलः बिहार के सुपौल जिले के एक चर्चित डॉक्टर अनुराग आर्यन ने आत्महत्या कर ली। वहीं डॉक्टर ने मौत से पहले सुसाइड नोट भी लिखा। जो सुसाइड नोट मिला है उसमें लिखा गया कि- "मैंने तुमसे वफा की उम्मीद की थी, बदले में तुमने मुझे झूठे दहेज एवं अपने ही बच्चे का हत्यारा घोषित कर दिया. जा फिर तुझे मैंने माफ कर दिया"।

दंत चिकित्सक डॉ. अनुराग आर्यन ने की आत्महत्या
जानकारी के अनुसार, घटना त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के त्रिवेणीगंज बाजार स्थित हाई स्कूल के समीप की है। बताया जा रहा है कि त्रिवेणीगंज बाजार स्थित हाई स्कूल के समीप अपने क्लीनिक में दंत चिकित्सक डॉ0 अनुराग आर्यन ने फंदे से झूल कर आत्महत्या कर ली है। शुक्रवार की सुबह घटना के बारे में पता चलने के बाद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में घर का ताला तोड़ा गया। घर के अंदर जब पुलिस ने देखा तो अनुराग आर्यन फंदे से लटके हुए थे। सुसाइड वाले कमरे से पुलिस को मोबाइल और एक सुसाइड नोट मिला है।

सुसाइड नोट में दो पत्नियों का किया गया जिक्र
वहीं जो सुसाइड नोट मिला है उसमें दो पत्नियों का जिक्र है। जिसमें पहली पत्नी के लिए लिखा गया है कि मैंने तुमसे वफा की उम्मीद की थी, बदले में तुमने मुझे झूठे दहेज एवं अपने ही बच्चे का हत्यारा घोषित कर दिया, जा फिर तुझे मैंने माफ कर दिया। वहीं दूसरी पत्नी के लिए लिखा- तुम्हारे साथ दोबारा जिंदगी जीने की कोशिश कर रहा था, लेकिन तुमने मेरा भ्रम तोड़ दिया। बाबू का ख्याल रखना। उसे मेरे से भी बड़ा डॉक्टर बनाना। तुम्हें भी मैंने माफ किया।

5 सालों से एक निजी क्लीनिक चला रहे थे अनुराग
बता दें कि त्रिवेणीगंज पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है। सुसाइट नोट में पारिवारिक परेशानियों का जिक्र किया गया है। हालांकि पुलिस अभी आत्महत्या की बात स्पष्ट नहीं कर रही है। लिहाजा पुलिस ने हर एंगल से मामले की जांच शुरू कर दी है। घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है। बताया जा रहा है कि अनुराग आर्यन बीते 5 सालों से त्रिवेणीगंज नगर परिषद में निजी क्लीनिक चला रहे थे।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static