तेजस्वी ने शेयर की पटना AIIMS के बाहर तड़पते मरीज की VIDEO, स्वास्थ्य व्यवस्था पर उठाए सवाल

7/13/2020 1:08:46 PM

पटनाः बिहार में कोरोना महामारी ने विकराल रूप धारण कर लिया है। आम से लेकर खास लोग लगातार इसकी चपेट में आ रहे हैं। इसी के चलते नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के द्वारा नीतीश सरकार की स्वास्थ्य व्यवस्था पर सवाल उठाए जा रहे हैं। इसी बीच एक बार फिर तेजस्वी यादव ने बिहार सरकार पर हमला बोला है।

तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर एक वीडियो शेयर की है। साथ ही लिखा कि पटना एम्स के फुटपाथ पर लेटा व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव है। सरकार, प्रशासन और अस्पताल कोई नहीं सुन रहा है। बिहार में कोरोना के हालात बहुत भयावह है। उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में स्थिति बेकाबू होने वाली है। सरकार जांच नहीं कर रही, कर रही है तो आंकड़े छुपा रही है। बिहार को अब भगवान बचाए..


वहीं नेता प्रतिपक्ष ने एक अन्य ट्वीट शेयर कर नीतीश सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने लिखा कि बिहार के सत्तासीन बड़े शीर्ष नेता कोरोना संबंधित जानकारी में हेरफेर ही नहीं बल्कि पूर्णत असलियत भी छुपा रहे है। उन्होंने आगे लिखा कि मुख्यमंत्री के पारिवारिक सदस्यों सहित सीएम आवास से 85 लोग संक्रमित पाए गए है। 24 घंटे उपमुख्यमंत्री के संग रहने वाले निजी स्टाफ व अनेक लोग संक्रमित पाए गए है लेकिन..?

बता दें कि इससे पहले भी कई बार नेता प्रतिपक्ष ने जनता को सरकार की असलियत से रुबरु करवाया है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static