साइकिल रैली के बाद तेजस्वी-तेजप्रताप ने ट्वीट कर सरकार पर बोला हमला, कही ये बात

6/25/2020 2:28:05 PM

 

पटनाः बिहार में राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के दोनों बेटों तेजप्रताप और तेजस्वी के द्वारा अपने समर्थकों के साथ आज साइकिल रैली निकाली गई। साथ ही पेट्रोल-डीजल की कीमतों में लगातार हो रहे इजाफे को लेकर विरोध प्रदर्शन किया। वहीं साइकिल रैली के बाद तेजस्वी और तेजप्रताप के द्वारा ट्वीट कर सरकार का घेराव किया गया।
PunjabKesari
तेजस्वी यादव ने साइकिल रैली के बाद ट्वीट कर शायरी अंदाज में लिखा कि
19 दिन 19 बार
पेट्रोल डीजल के दाम बढ़ें है लगातार
बेरोजगारी और कोरोना से था ही हाहाकार
और अब महंगाई का यह सरकारी अत्याचार

साथ ही उन्होंने लिखा कि किसान, मजदूर और गरीब विरोधी सरकार द्वारा पेट्रोल-डीजल की कीमतों में की जा रही बेतहाशा बढ़ोतरी के खिलाफ गुरुवार सुबह माननीय विधायकों संग साइकिल मार्च निकाला गया।
PunjabKesari
नेता प्रतिपक्ष ने एक अन्य ट्वीट में लिखा कि आसमान छूती तेल कीमतों के खिलाफ गुरुवार को रस्सी से ट्रैक्टर को खींचा। डीजल की कीमत बढ़ने से किसान त्रस्त और पूंजीपति सरकार मस्त है। आम जनता को महंगाई की मार पड़ रही है। साथ ही नीतीश सरकार पर हमला करते हुए कहा कि बिहार की 15 वर्षीय डबल इंजन सरकार को व्यापारी, गरीब, युवा, किसान और मजदूर की कोई फिक्र नहीं है। वहीं तेजप्रताप ने ट्वीट कर लिखा कि लौकी, बैगन लेकर सड़क पर 42 रुपए वाली महंगाई को डायन बताने वाले डायनासोरों को 19 दिनों से लगातार बढ़ कर 83 रुपए हो जाने वाली डीजल-पेट्रोल की कीमतों पर लानत भी नहीं आई।
नेता हो या गिरगिट..?
PunjabKesari
राजद नेता ने कहा कि डायनासोर बनी डीजल-पेट्रोल की दामों के खिलाफ साइकिल मार्च निकाल मौजूदा सरकार का पुरजोर विरोध किया। राजद नेता ने एक अन्य ट्वीट में सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि गरीबों को बुंद-बुंद करके जहर दे रही है ये मौजूदा सरकारें। चुनावों में जुमले बांटने वाली मौजूदा मोदी सरकार में स्थित ऐसी है कि तेल की कीमतों में दिन दूनी रात चौगुनी वृद्धि के चलते गरीब किसानों की हालत गंभीर बनी हुई है। इसके अतिरिक्त उन्होंने रस्सी से ट्रैक्टर को खींच, गरीब विरोधी सरकार का विरोध किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static