देर रात अचानक SKMCH पहुंचे Tejashwi, डॉक्टरों की गैर मौजूदगी पर भड़के, कहा- ये लापरवाही नहीं करेंगे बर्दाश्त

4/30/2023 12:05:10 PM

मुजफ्फरपुर: बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव शनिवार की देर रात मुजफ्फरपुर के एसकेएमसीएच (SKMCH) में पहुंच गए। इस दौरान उन्होंने अलग-अलग वार्ड में जाकर सुविधाओं का जायजा लिया। साथ ही वहां भर्ती मरीजों और उनके परिजनों का हाल-चाल पूछा और स्वास्थ्य व्यवस्था सहित अन्य सुविधाओं को लेकर बातचीत की। वहीं इस दौरान कई डॉक्टर ड्यूटी से गायब मिले। 

PunjabKesari

तेजस्वी ने पूरे अस्पताल का किया निरीक्षण
दरअसल, तेजस्वी यादव सीतामढ़ी में आयोजित माता सीता के प्राकट्य दिवस "जानकी नवमी" के पावन अवसर पर दो दिवसीय महोत्सव का उद्घाटन कर पटना वापिस लौट रहे थे। इसी बीच वह मुजफ्फरपुर के एसकेएमसीएच में पहुंच गए। इस दौरान उन्होंने पूरे अस्पताल का निरीक्षण किया। साथ ही उन्होंने अस्पताल में मिली खामियों पर नाराजगी जताई और वहां मौजूद अधिकारी को जमकर फटकार लगाई। वहीं पत्रकारों से बात करते हुए तेजस्वी ने कहा कि महागठबंधन की सरकार सुनवाई और कार्रवाई वाली सरकार है और किसी भी सूरत में लापरवाही को बर्दाश्त नहीं करेगी। उन्होंने कहा कि जो मिशन 60 डेज में कुछ काम हुए और कुछ काम नहीं हुए तो सही से व्यवस्था होनी जरूरी है।

PunjabKesari

"स्वास्थ्य महकमे में मचा हड़कंप"
तेजस्वी ने कहा कि अभी नए अस्पताल अधीक्षक आए हैं। उनको भी सभी कमियां गिना दी है। अस्पतालों में पैसा गरीबों के इलाज के लिए दिया जाता है। अगर वो काम ही नहीं तो कार्रवाई तो होगी। निरीक्षण के दौरान इमरजेंसी सहित कई जगह डॉक्टर गायब मिले। उन्होंने अधीक्षक डॉ दीपक सिंह को पूरी रिपोर्ट 24 घंटे के भीतर देने का आदेश दिया। इधर, देर रात स्वास्थ्य मंत्री के मेडिकल कॉलेज अस्पताल में पहुंच जाने से स्वास्थ्य महकमे में हड़कंप मच गया। तेजस्वी ने ड्यूटी में तैनात स्वास्थ्य कर्मियों से पूछताछ करते हुए कई मरीजों से अस्पताल से मिल रही सुविधाओं के साथ भोजन व दवा के बारे में जानकारी ली। साथ ही अधिकारियों को जरूरी दिशा-निर्देश दिए। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static