RJD विधायक का भाजपा पर करारा प्रहार, कहा- लोस चुनाव BJP नहीं लड़ रही, बल्कि केंद्रीय एजेंसियां चुनाव में निभा रही भूमिका

3/10/2024 4:37:27 PM

पटनाः राष्ट्रीय जनता दल(राजद) के प्रदेश प्रवक्ता व विधायक शक्ति यादव (Shakti Yadav) ने भाजपा (BJP) पर करारा प्रहार किया है। उन्होंने कहा कि आगामी लोकसभा का चुनाव भाजपा नहीं लड़ रही है, बल्कि केंद्रीय एजेंसियां यानी उनकी यह संस्थाएं चुनाव में भूमिका निभा रही है। यही कारण है कि बिहार में विपक्ष के नेताओं पर केंद्रीय एजेंसियों की छापेमारी का दौर चालू है।

"...तो क्या अमित शाह बिहारी को उल्टा लटका देंगे"
वहीं, शनिवार को पटना के पाली में गृह मंत्री अमित शाह ने मंच से भू-माफियाओं को चेतावनी देते हुए कहा कि जो माफिया गलत करेगा उसे उल्टा लटका कर सीधा कर दिया जाएगा। अमित शाह के इस बयान पर शक्ति यादव ने कहा कि अमित शाह ने अपने भाषण के दौरान कहा कि उल्टा लटका देंगे तो क्या वह बिहारी को उल्टा लटका देंगे। ये बिहार की जनता बर्दाश्त नहीं करेगी और आने वाले चुनाव में बिहार की जनता उन्हें जवाब देगी।

राजद विधायक ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने वाले तमाम भ्रष्टाचारी नेता और सहयोगी दल जब-जब उनके साथ आ जाते हैं तो उनके भ्रष्टाचार धुल जाते हैं। इस तरह उन्होंने कई ऐसे नेताओं का नाम गिनाया, जिस पर भाजपा ने भी पहले भ्रष्टाचार का आरोप लगाया, लेकिन आज उनके सहयोग से अलग-अलग राज्यों में उनकी सरकार है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static