LJP में टूट के बीच चिराग का छलका दर्द, बोले- ''पहले मैं बीमारी से लड़ा, फिर परिवार से लड़ना पड़ रहा''

6/25/2021 7:33:26 PM

 

नई दिल्ली/पटनाः अपनी आंखों के सामने दिवंगत पिता रामविलास पासवान द्वारा बनाई लोजपा पार्टी में 2 फाड़ देख चिराग पासवान चिंतित और परेशान हैं। इसी बीच एक बार फिर उनका दर्द छलका है। उन्होंने कहा कि जब चाचा ने ही पीठ में खंजर घोंपा तो मैं शिकायत कैसे करूं। वहीं चिराग ने कहा कि पहले मैं बीमारी से लड़ा, फिर परिवार से लड़ना पड़ रहा है।

चिराग पासवान ने चाचा पशुपति पारस से भावुक अपील करते हुए कहा कि चाचा जी दिल पर हाथ रखकर बताइये, क्या आज पापा खुश होंगे। उन्होंने कहा कि जिनकी गोद में मैं खेला, उन्होंने अपने हाथ खींच लिए, अब बात करने तक को तैयार नहीं है। लोजपा नेता ने कहा कि मैं चाचा के दरवाजे पर गया, वहां उनके दरवाजे पर खड़ा हुआ। उनसे बस ये रिक्वेस्ट करता रहा कि मुझसे बस एक बार बात कर लीजिए। मैं बेटा हूं आपका, आपने मुझे चलना-पढ़ना सब सिखाया।

वहीं चिराग पासवान ने कहा कि पापा के बाद आप ही हैं ना मेरे लिए, कौन है मेरे लिए। पापा का निधन हो चुका है, छोटे चाचा का निधन हो चुका है। मैं पापा की छवि उनमें देखता था, अब उन्होंने अपना हाथ मुझसे खींच लिया। उन्होंने कहा कि मेरी मां को भी चाचा के इस रवैये से बहुत दुख हुआ है। वो उन्हें अपने भाइयों की तरह मानती थीं। इतना ही नहीं मम्मी ने उनके सहयोगियों, पीए किसको नहीं फोन किया।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Related News

Recommended News

static