जेल से बाहर आने के बाद सक्रिय राजनीति में लौटे Lalu, 9 मई को वर्चुअल मीटिंग में होंगे उपस्थित

5/6/2021 9:00:39 PM

 

पटनाः बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राजद अध्यक्ष लालू यादव सोशल मीडिया के बाद अब सक्रिय राजनीति में भी लौटने जा रहे हैं। दरअसल, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव 9 मई को राजद विधायकों और हारे हुए प्रत्याशियों के साथ वर्चुअल मीटिंग करने जा रहे हैं। उस बैठक में लालू यादव भी उपस्थित होंगे।



राजद के अधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करके इस मीटिंग के बारे में जानकारी दी गई है। पार्टी की तरफ से सूचना दी गई है कि ‘नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव, 9 मई, दोपहर 2 बजे सभी विधायकों और विधानसभा चुनाव में हराए गए सभी आरजेडी प्रत्याशियों के साथ वर्चुअल मीटिंग करेंगे। राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद विशेष रूप से इस बैठक में उपस्थित रहेंगे’। वहीं राजद प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने बताया कि राजद में इस बार बड़ी संख्या में विधायक पहली बार चुनकर आए हैं। राजद प्रमुख उन्हें कोरोना काल में लोगों की सहायता करने और अन्य सलाह देंगे। साथ ही बैठक में बिहार विधानसभा चुनाव 2020 में किस्मत आजमा चुके सभी नेताओं को बुलाया गया है। 

बता दें कि इन दिनों लालू यादव दिल्ली में अपनी बेटी मीसा भारती के आवास पर हैं। वह लगभग 3 साल बाद पार्टी नेताओं से बातचीत करेंगे। इससे पहले वह ट्विटर के जरिए प्रतिक्रियाएं देते हुए नजर आते थे। इन दिनों वह दिल्ली में अपनी बेटी मीसा भारती के आवास पर हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static