"लालू यादव ने मेरे खिलाफ हमेशा षड्यंत्र रचा"....उपेंद्र कुशवाहा ने राजद प्रमुख पर बोला हमला

Saturday, May 18, 2024-04:02 PM (IST)

रोहतास: काराकाट लोकसभा सीट से एनडीए के प्रत्याशी उपेंद्र कुशवाहा ने राजद प्रमुख लालू यादव पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि मेरे खिलाफ लालू यादव द्वारा हमेशा षड्यंत्र रचा गया है। लालू प्रसाद ने मुझे हमेशा टारगेट किया है और इस बार भी लोकसभा चुनाव में मेरे खिलाफ जितनी भी साजिश रची जा रही है वह सिर्फ और सिर्फ लालू प्रसाद यादव द्वारा ही किया जा रहा है। 

"अपने पिताजी को बेड रेस्ट की सलाह दें तेजस्वी" 
तेजस्वी यादव द्वारा प्रधानमंत्री को बेड रेस्ट की सलाह दिए जाने को तेजस्वी यादव ने बचकाना बयान बताया और उन्होंने तेजस्वी यादव को नसीहत दी कि वह अपने पिताजी को बेड रेस्ट की सलाह दें, तो ज्यादा अच्छा रहेगा। 73 वर्ष की उम्र में भी प्रधानमंत्री एक युवा की तरह देश का नेतृत्व कर रहे हैं। उन्हें किसी ने बीमार पड़ता हुआ भी नहीं देखा है, ना ही कभी छुट्टी ली है। इस उम्र में भी उन्होंने अपने आप को पूरी तरह से फिट रखा है। फिर भी कोई बचकाना बात करें तो यह हास्यास्पद है।

वहीं काराकाट से निर्दलीय प्रत्याशी भोजपुरी अभिनेता पवन सिंह द्वारा चुनाव में नाम वापस नहीं लेने पर भाजपा द्वारा कार्रवाई करने की बात पर जवाब देते हुए उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि ये सब भाजपा पर छोड़ देने की जरूरत है। भाजपा सही समय पर अपना जवाब जरूर देगी। अभी चुनाव के समय में देर है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

static