बंगाल में बिहारी छात्र से हुई मारपीट पर गरमाई सियासत, दिलीप जयसवाल ने विपक्ष पर बोला हमला

Friday, Sep 27, 2024-06:01 PM (IST)

पटना (अभिषेक कुमार सिंह): पश्चिम बंगाल में बिहार के छात्र के साथ हुई घटना को लेकर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष दिलीप जायसवाल ने कहा कि पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी में जो घटना हुई है वह बहुत ही दुखद है और राजनीति से ऊपर उठकर बिहार के सभी राजनीतिक दल को इसका प्रतिकार करना चाहिए। 

दिलीप जायसवाल ने कहा कि इंडी गठबंधन के जो नेता बिहार के चिंता को लेकर के अपराध की बात करते हैं और बिहार में रोज जो डाटा रिलीज करते रहते हैं उनको आज पूछना चाहिए कि उनके गठबंधन की सरकार बंगाल में जो अंकित यादव के साथ जो घटना घटी है तो सिर्फ एक नाटक बाजी हो रहा है कि फोन कर रहे हैं। इस चीज को तुरंत इस पर रोक लगना चाहिए इस तरह क्षेत्रवाद को बढ़ावा नहीं मिले।

राजग नेताओं ने की ममता बनर्जी की आलोचना 
बता दें कि पश्चिम बंगाल में बिहार के छात्रों पर कथित हमले को लेकर राजग नेताओं ने गुरुवार को तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) प्रमुख ममता बनर्जी की आलोचना की। पश्चिम बंगाल में बिहार के दो युवकों के साथ बदसलूकी किए जाने का कथित वीडियो सोशल मीडिया मंच पर वायरल हुआ है। इस घटना पर टिप्पणी करते हुए, केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने "एक्स" पर दावा किया, "बंगाल में रोहिंग्या मुसलमान के लिए रेड कारपेट और परीक्षा देने गए बिहार के बच्चे के साथ मारपीट? क्या ये बच्चे हिंदुस्तान के अंग नहीं? क्या ममता सरकार ने सिर्फ बलात्कारियों को बचाने का ठेका ले रखा है?"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

static