RJD के वीडियो पर गरमाई बिहार की सियासत, JDU नेता नीरज कुमार ने कहा- राजद मुद्दों की बात नहीं करती

Saturday, Sep 14, 2024-06:11 PM (IST)

पटनाः जदयू के वरिष्ठ नेता अशोक चौधरी ने तेजस्वी यादव को चुनौती देते हुए कहा था कि यदि आपके पास सीएम नीतीश कुमार का लालू यादव के सामने गिड़गिड़ाने वाला वीडियो है तो सार्वजनिक करें। जदयू की ओर से दी गई इस चुनौती को राजद ने स्वीकार किया था और पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष ने वीडियो जारी किया था। वहीं, राजद द्वारा वीडियो जारी किए जाने पर जेडीयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने प्रतिक्रिया दी है।

"राष्ट्रीय जनता दल मुद्दों की बात नहीं करता"
नीरज कुमार ने कहा कि राष्ट्रीय जनता दल मुद्दों की बात नहीं करता, बल्कि ट्वीट-वीडियो का खेल खेलता है। राजद प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह का हम लोग सम्मान करते हैं, लेकिन उनका परिवारवादी राजनीति करने का खेल कल समझ में आया। कल जो वीडियो जारी किया है, उसका ऑडियो कहां है ऑडियो जारी करें। उन्होंने कहा कि सीएम राबड़ी देवी को प्रणाम रहे हैं। राबड़ी देवी भी प्रणाम कर रही हैं। क्या तेजस्वी यादव अपनी मां को कटघरे में खड़ा कर रहे हैं। क्या जगदानंद सिंह, राबड़ी देवी को कटघरे में खड़े कर रहे हैं।

"नीतीश कुमार कहने वाले नहीं करने वाले नेता हैं"
जेडीयू प्रवक्ता ने कहा कि जेडीयू ने तेजस्वी का विधानसभा का वीडियो जारी किया है। उस वीडियो में तेजस्वी यादव ने कहा कि मुझे काम करने का मौका नीतीश कुमार ने दिया। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कहने वाले नहीं करने वाले नेता हैं। राष्ट्रीय जनता दल के पास ऑडियो का वीडियो नहीं है। हम लोग तो ऑडियो के साथ वीडियो जारी किए है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static