Sitamarhi Crime News: सौतन का विरोध किया तो बेरहम पति ने पत्नी और बेटे की गला दबाकर की हत्या, इलाके में फैली सनसनी

3/27/2024 6:30:39 PM

सीतामढ़ी: बिहार के सीतामढ़ी जिले से मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है, जहां पर एक बेरहम पति ने अपनी पत्नी और दो साल के बेटे की गला दबाकर हत्या कर दी। वहीं, इस घटना के बाद इलाके में कोहराम मच गया है।

जानकारी के मुताबिक, मामला जिले के परसौनी थाने के अंडहरा गांव का है। मृतका की पहचान अंडहरा गांव के राजेश पासवान की पत्नी अर्चना कुमारी और 2 साल के बेटे आंशिक कुमार के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि अर्चना कुमारी के पति ने दो शादियां कर रखी थी। पहली पत्नी ने जब दूसरी पत्नी का विरोध किया तो यह उसके पति को नागवार लगा और उसने अपनी पहली पत्नी और दो साल के बेटे की गला दबाकर हत्या कर दी। मां बेटे की एक साथ हत्या से इलाके में सनसनी फैल गई है।

इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम करवाया है। इस मामले को लेकर अर्चना कुमारी के परिजनों ने एफआईआर दर्ज कराई है, जिसमें अर्चना के पति, ससुर, भैंसुर और सास को नामजद अभियुक्त बनाया गया है। वहीं, पुलिस ने मृतक अर्चना कुमारी की सास को हिरासत में ले लिया है, जबकि अन्य लोग फरार है। इस घटना के बाद मृतका के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static