बेखौफ हुए अपराधीः घर में सो रहे भाकपा माले के कार्यकर्ता की तेज धारदार हथियार से की हत्या, इलाके में मचा हड़कंप

10/10/2022 11:10:58 AM

समस्तीपुरः बिहार में अपराधियों का ग्राफ इतना बढ़ गया है कि वह आए-दिन बड़ी-बड़ी घटनाओं को अंजाम दे रहे है। ताजा मामला समस्तीपुर जिले से सामने आया है, जहां पर भाकपा माले के एक कार्यकर्ता की अपराधियों ने तेज धारदार हथियार से हत्या कर दी। वहीं इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया।

PunjabKesari

अपराधियों ने तेज धारदार हथियार से किया वार
जानकारी के मुताबिक, मामला समस्तीपुर जिले के विभूतिपुर थाना क्षेत्र के कार्रख गांव का है, जहां पर भाकपा माले के कार्यकर्ता रामविलास महतो उर्फ घौली महतो की अपराधियों ने हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि रविवार देर रात को घौली महतो खाना खाने के बाद अपने दरवाजे पर सो रहे थे और परिजन घर के अंदर सो रहे थे। इसी बीच आधी रात को 2 बाइक पर सवार होकर बदमाश आए और दरवाजे पर सो रहे नेता के सिर पर 2-3 बार तेज धारदार हथियार से वार कर दिया। इसके बाद उनके चीखने की आवाज से परिजन बाहर आए तो अपराधी मौके से ही फरार हो गए।

मामले की जांच में जुटी पुलिस
वहीं घटना के बाद उनको अस्पताल ले जाया गया, जहां पर चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस मामले की जांच कर रही है। परिजनों ने कहा कि रामविलास की किसी से दुश्मनी नहीं थी। उनकी हत्या क्यों की गई है। इसके बारे में कोई कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है। इस घटना के बाद महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष मंजू प्रकाश भी पहुंची। उन्होंने बताया कि समस्तीपुर में अपराध चरम सीमा पर है। साथ ही कहा कि इस मामले को लेकर सीएम से बात की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static