श्रीनगर में नृशंस हिंसा पर कांग्रेस और RJD जैसे दलों की चुप्पी आतंकवाद को संरक्षणः सुशील मोदी

10/10/2021 11:13:09 AM

पटनाः बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि श्रीनगर के स्कूल में धर्म पूछ कर निर्दोष शिक्षकों की हत्या करने जैसी नृशंस आतंकी घटना पर कांग्रेस और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) जैसे कथित धर्मनिरपेक्ष दलों की चुनिंदा चुप्पी आतंकवाद को राजनीतिक संरक्षण देना है।

सरकार ने आतंकवाद को जवाब देने का दिखाया संकल्प 
सुशील मोदी ने शनिवार को ट्वीट कर कहा कि जो लोग जम्मू कश्मीर में धारा-370 हटने के बाद तेजी से बहाल होती शांति और पर्यटन उद्योग में रोजगार बहाल होने से खुश नहीं हैं, उन तत्वों ने सीमा पार के आकाओं के इशारे पर माहौल बिगाड़ने का दुस्साहस किया है। इस कायराना हत्याओं के बाद सुरक्षा एजेंसियों को आतंकियों के खिलाफ कार्रवाई की खुली छूट देकर सरकार ने आतंकवाद को करारा जवाब देने का संकल्प दिखाया। 

राहुल-लालू प्रसाद को नहीं दिखे पीड़ितों के आंसू |
भाजपा सांसद ने कहा कि कश्मीरी हिंदू शिक्षक दीपक चंद, सिख महिला प्रिंसिपल और बिहार का गरीब गोलगप्पे वाला वीरेंद्र पासवान आतंकी हिंसा के शिकार हुए लेकिन खुद को कश्मीरी ब्राह्मण बताने वाले राहुल गांधी और ‘गरीबों के मसीहा' लालू प्रसाद को पीड़ितों के आंसू नहीं दिखे। मोदी ने एक अन्य ट्वीट में कहा बिहार विधानसभा की दो सीटों के उपचुनाव में कांग्रेस और राजद के बीच कोई टकराव नहीं, केवल दिखावा है। उन्होंने कहा कि मैच फिक्सिंग कर कांग्रेस एनडीए के वोट का बंटवारा करना चाहती है लेकिन उसकी यह चाल सफल नहीं होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static