"RJD और कांग्रेस की नजर आपकी संपत्ति पर, सभी लोग इनसे बच के रहें", मुजफ्फरपुर में बोले चिराग पासवान

4/30/2024 10:33:34 AM

मुजफ्फरपुरः लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष चिराग पासवान ने सोमवार को विपक्षी दलों पर बड़ा हमला बोला। उन्होंने राजद और कांग्रेस पार्टी से बचने की नसीहत देते हुए कहा कि सभी लोग बच के रहें, इनकी नजर आपकी जायदाद और संपत्ति पर है। 

"NDA और PM मोदी को हराने के लिए रची जा रही बड़ी साजिश"
दरअसल, चिराग पासवान वैशाली की एलजेपी उम्मीदवार वीणा देवी के नामांकन में पहुंचे थे। इसके बाद उन्होंने शहर के क्लब मैदान में आयोजित जन आशीर्वाद सभा को संबोधित करते हुए कहा कि वर्तमान में एनडीए और पीएम मोदी को हराने के लिए एक बड़ी साजिश रची जा रही है। इस साजिश के लिए विपक्ष भ्रम पैदा कर रहा है और देश में संविधान को समाप्त करने की झूठी बात कर रहा है। चिराग पासवान ने कहा कि जो लोग संविधान और लोकतंत्र की समाप्त करने की दुहाई दे कर बयानबाजी कर रहे हैं वह लोग आज से पहले इमरजेंसी और लोकतंत्र को खत्म करने का काम कर चुके हैं। 

"RJD और कांग्रेस वाले लोग हमें डराने का काम करते हैं" 
चिराग पासवान ने कहा कि दस साल पहले भी 2014 के लोकसभा चुनाव में यही राजद और कांग्रेस पार्टी वाले लोग हमें डराने का काम करते थे, झूठ बोलते थे और आज भी वही काम को कर रहे हैं। चिराग ने आगे कहा कि राजद और कांग्रेस पार्टी की नजर आपकी सदियों की कमाई हुई संपत्ति और जायदाद पर है। इनसे आपको बड़ा खतरा है। यह लोग आपकी कमाई गई संपत्ति को ले लेंगे और आपकी जमीन पर कब्जा कर लेंगे। इन लोगों ने प्लान बनाया है कि आपकी कुल संपत्ति की 55 फीसद की जायदाद हड़प लेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static