बॉयफ्रेंड की दूसरी लड़की से शादी तय होते ही प्रेमिका पहुंची थाने, फिर पुलिस ने कराया चट मंगनी पट ब्याह

11/19/2022 4:14:08 PM

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले से दिलचस्प मामला सामने आया था। जहां प्रेमिका को जब पता चला कि उसके प्रेमी की शादी कहीं और तय हो चुकी है, तो वह पुलिस थाने पहुंच गई। इसके बाद पुलिस ने थाने में उसकी शादी प्रेमी से कराई। साथ ही पुलिस कर्मचारियों ने वर-वधू को आशीर्वाद देकर थाने से विदा किया।

PunjabKesari

घरवालों ने नहीं माना बहू तो थाने में पहुंची प्रेमिका
दरअसल, मीनापुर के नेउरा गांव के 22 वर्षीय अविनाश और उसी गांव की 19 वर्षीय किरण का प्रेम प्रसंग करीब 4 साल से चल रहा था। इसी बीच प्रेमिका को पता चला कि प्रेमी के घरवालों ने प्रेमी की शादी किसी और लड़की से तय कर दी है।

PunjabKesari

यह जान कर प्रेमिका प्रेमी के घर जा टपकी और प्रेमी के घरवालों को मनाने का प्रयास करने लगी। काफी कोशिश करने के बाद भी जब प्रेमी के घरवालों ने उसे बहू के रूप में स्वीकार नहीं किया तो प्रेमिका पुलिस थाने पहुंच गई।

PunjabKesari

पुलिस ने कराई प्रेमी जोड़े की शादी
किरण ने थाने में जाकर पुलिस से शिकायत की तो पुलिस ने घरवालों को बुलाया और समझाया की दोनों बालिग हैं, उनकी शादी करा दीजिए, नहीं तो आपके खिलाफ केस लिखना होगा। बस फिर क्या था, थाने में शादी का कार्यक्रम शुरू हो गया। पंडित बुलाए गए और वैदिक मंत्रोच्चार से अविनाश और किरण की शादी कराई गई। वहीं, थानेदार राजेश कुमार ने ना सिर्फ दोनों जोड़े की शादी कराई, बल्कि दोनों ही परिवार को समझाया और इस शादी को स्वीकार करने के लिए राजी भी किया। बाद में गांव के लोग भी शादी में शामिल हुए और सभी ने वर-वधू को आशीर्वाद भी दिया।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Recommended News

Related News

static