प्रेमी संग भागी पत्नी तो जज बोला- वह अब आपकी पत्नी नहीं रही, उसे भूल जाइए और दूसरी तलाशिए..

1/24/2021 1:06:23 PM

पटनाः न्यायाधीश... एक ऐसा शख्स जो लोगों की समस्या का हल निकालते हैं। जब घर या पंचायत में कोई समाधान न हो तो लोग अपनी सुनवाई के लिए कोर्ट में जाते हैं। पटना हाईकोर्ट वैसे तो कड़े फैसलों के लिए जानी जाती है, लेकिन इस बार जज ने पीड़ित व्यक्ति को ऐसी सलाह दी जिसे सुनते ही न्यायकक्ष में ठहाके लगने लगे। दरअसल, एक व्यक्ति की पत्नी किसी गैर मर्द के साथ भाग गई थी और जज ने उसे दूसरी लड़की को तलाशने की सलाह दे डाली।

जानकारी के अनुसार, सीतामढ़ी के बथनाहा थाना इलाके के रहने वाले 25 वर्षीय नागेंद्र कुमार जायसवाल ने 30 नवंबर 2017 को तान्या उर्फ मधु से शादी की थी। शादी के बाद पत्नी ने और पढ़ाई करने की इच्छा जताई तो पति ने दरभंगा के त्रिमोहन स्थित कालिदास सूर्य देव महाविद्यालय में उसका एडमिशन करा दिया। पटना हाईकोर्ट में सुनवाई के दौरान वरीय अधिवक्ता वर्मा ने बताया कि लॉकडाउन के बाद 22 अप्रैल से पत्नी अपने मायके बथनाहा चली आई और अपने चाचा के घर रहने लगी। 23 मई की रात वह अचानक चाचा के घर से गायब हो गई। उसके मोबाइल पर संपर्क करना चाहा तो स्विच ऑफ मिला। वहीं जांच में पता चला कि मोबाइल नंबर के सिम के ग्राहक का नाम राजेश कुमार है। इसी बीच पति ने दावा किया कि उसकी पत्नी उसी राजेश कुमार के साथ भागी है।

वहीं न्यायाधीश पीके झा ने प्राथमिकी रूपी व्यथा सुनने के बाद पीड़ित पति को ढांढस बंधाते हुए कहा कि पराए के साथ भाग गई पत्नी को अब भूल जाइए, दूसरी लड़की को तलाशिए। वह अब आपकी पत्नी रही कहां।" साथ ही उन्होंने अधिवक्ता से भी मजाकिया लहजे में कहा कि "वकील साहब विवाहित लोग आपसे भी सुरक्षित नहीं हैं। दूसरे की पत्नी को देखने और भगाने का आरोप आप पर भी लग चुका है।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ramanjot

Recommended News

static