Sushil Modi Death: भाजपा के दिग्गज नेता सुशील मोदी के निधन पर तेजस्वी-तेजप्रताप ने जताया शोक

Tuesday, May 14, 2024-11:00 AM (IST)

Sushil Modi Death:  बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और भाजपा के दिग्गज नेता सुशील कुमार मोदी के निधन से राजनीति गलियारों में शोक की लहर है। सभी राजनीतिक दलों के नेता उनके निधन पर शोक प्रकट कर रहे हैं। इसी कड़ी में राजद नेता तेजस्वी यादव एवं तेजप्रताप यादव ने भी सुशील मोदी ने निधन पर शोक व्यक्त किया है। 

तेजस्वी यादव ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म 'एक्स' पर लिखा, "बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री, हमारे अभिभावक, संघर्षशील एवं कर्मठ नेता आदरणीय सुशील कुमार मोदी जी के असामयिक निधन की खबर सुन अत्यंत व्यथित हूं। ईश्वर दिवगंत आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान तथा परिजनों व शुभचिंतकों को दुख की इस घड़ी में सम्बल प्रदान करे। ॐ शांति ॐ

वहीं तेजप्रताप यादव ने लिखा, "बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री एवम राज्य सभा सदस्य सुशील कुमार मोदी जी अब हमारे बीच नहीं रहे, ईश्वर दिवगंत आत्मा को चिरशांति और परिजनों को इस शोक की घड़ी में सम्बल प्रदान करे।" 

सुशील मोदी ने दिल्ली के एम्स में ली अंतिम सांस
बता दें कि भारतीय जनता पार्टी (BJP) के वरिष्ठ नेता एवं बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी का सोमवार को निधन हो गया। वह कैंसर से पीड़ित थे। 72 वर्षीय सुशील मोदी ने सोमवार रात करीब नौ बजकर 45 मिनट पर दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में अंतिम सांस ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी समेत भाजपा के वरिष्ठ नेताओं के अलावा अन्य राजनीतिक दलों के नेताओं ने उनके निधन पर शोक प्रकट किया और बिहार के विकास में उनके योगदान की सराहना की। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

static