"तेजस्वी को बिहार का विकास पसंद नहीं, इसलिए अनाप-शनाप बयानबाजी कर रहे", उमेश कुशवाहा का RJD नेता पर तीखा हमला

Friday, Sep 13, 2024-06:23 PM (IST)

पटना: नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के मुख्यमंत्री आवास से गड़बड़ियों के आरोपों पर जदयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने कड़ा पलटवार किया है। उमेश कुशवाहा ने कहा कि तेजस्वी यादव को बिहार का विकास पसंद नहीं है, इसलिए वह अनाप-शनाप बयानबाजी करते रहते हैं। उन्होंने कहा, "बिहार की तरक्की तेजस्वी जी को रास नहीं आ रही है। उनके माता-पिता के शासनकाल में जो हुआ, वह फिर से बिहार में लाना चाहते हैं और लालटेन युग की वापसी चाहते हैं।"  

कुशवाहा ने की नीतीश सरकार की तारीफ
उमेश कुशवाहा ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की सरकार की तारीफ करते हुए कहा, "हमारी सरकार और हमारे नेता दिन-रात बिहार के विकास के लिए काम कर रहे हैं। अगर कोई शराब माफिया है, तो तेजस्वी यादव बताएँ। हमारे नेता सशक्त हैं, और किसी भी मामले पर तुरंत एक्शन लिया जाता है। हम अपराध और भ्रष्टाचार पर कोई समझौता नहीं करते।" जीतन राम मांझी द्वारा शराबबंदी की समीक्षा की मांग पर कुशवाहा ने कहा, "हमारी सरकार शराबबंदी के मुद्दे पर दृढ़ है। अपराध का स्तर कम हुआ है, और सभी जानते हैं कि शराब पीने से घर-परिवार की क्या हालत होती थी।"  

"लोगों को भड़काने से कुछ नहीं होगा"
तेजस्वी यादव के लोकसभा चुनाव में प्रदर्शन पर टिप्पणी करते हुए उमेश कुशवाहा ने कहा, "लोकसभा चुनाव के पहले भी तेजस्वी यादव ने खूब दौरे किए थे, लेकिन अंत में वह चार सीटों पर सिमट कर रह गए। लोगों को भड़काने से कुछ नहीं होगा। जनता ने उनको सिखा दिया है।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static