CM नीतीश ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दी जन्मदिन की हार्दिक बधाई, स्वस्थ एवं सुदीर्घ जीवन की कामना की

Tuesday, Sep 17, 2024-10:45 AM (IST)

पटना: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज यानी मंगलवार (17 सितंबर) को जन्मदिन है। देश भर से उन्हें जन्मदिन की बधाइयां मिल रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अपना 74वां जन्मदिन मनाएंगे।इसी क्रम में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई दी है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा पीएम मोदी को सोमवार की रात 12 बजे ही एक्स पर ट्वीट कर बधाई दे दी गई।

स्वस्थ एवं दीर्घायु जीवन की कामना की
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने एकस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई देते हुए लिखा, "आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को उनके जन्मदिन पर हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। उनके स्वस्थ एवं दीर्घायु जीवन की कामना है।"

जीतन राम मांझी समेत कई नेताओं ने दी बधाई
बता दें कि  पीएम मोदी के जन्मदिन पर केंद्रीय मंत्री और सांसद जीतन राम मांझी समेत तमाम नेताओं की ओर से बधाई दी जा रही है। जीतन राम मांझी ने एक्स पर लिखा, "हजारों साल नर्गिस अपनी बे-नूरी पे रोती है, बड़ी मुश्किल से होता है चमन में दीदावर पैदा।" हिन्दुस्तान के आन-बान-शान, मां भारती के प्रिय पुत्र, हम सबों के नायक माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को जन्मदिन की अनंत शुभकामनाएं।" वहीं, राज्यसभा सांसद उपेंद्र कुशवाहा ने लिखा, "देश के यशस्वी प्रधानमंत्री आदरणीय श्री नरेंद्र मोदी जी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई। ईश्वर से आपके उत्तम स्वास्थ्य और दीर्घायु की कामना करते हैं। आपके नेतृत्व में भारत दिनों दिन प्रगति पथ पर निरंतर आगे बढ़ता रहे और अति शीघ्र विश्व के विकसित राष्ट्रों की श्रेणी में शामिल हो।"

इधर केंद्रीय मंत्री ललन सिंह ने बधाई देते हुए लिखा, "देश के यशस्वी प्रधानमंत्री आदरणीय श्री नरेंद्र मोदी जी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। ईश्वर आपको पूरे विश्व में भारत का मान, सम्मान, गौरव बढ़ाने और विकसित व आत्मनिर्भर भारत बनाने की शक्ति प्रदान करें।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman

Related News

static