​Saran News: मदरसा में अचानक हुआ बम विस्फोट, मौलाना की मौत, एक बच्चा गंभीर रूप से घायल

Thursday, May 16, 2024-11:56 AM (IST)

छपरा: बिहार में सारण जिले के गड़खा थाना क्षेत्र में मदरसा में हुए बम विस्फोट में मौलाना की मौत हो गई, जबकि एक बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं, धमाके की गूंज आसपास से इलाके में हड़कंप मच गया।  

PunjabKesari

एक बच्चा गंभीर रूप से घायल
जानकारी के मुताबिक, मोतीराजपुर गांव स्थित एक मदरसा में बुधवार की देर रात बम विस्फोट होने से मदरसा के मौलाना मढ़ौरा थाना क्षेत्र के ओल्हनपुर गांव निवासी मौलाना इमामुद्दीन (50) तथा मुजफ्फरपुर जिले का छात्र नूर आलम (15) घायल हो गया था, जिन्हें बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल छपरा से पटना भेजा गया था। पटना में इलाज के दौरान मौलाना इमामुद्दीन की मौत हो गई, जबकि घायल छात्र का इलाज चल रहा है।

PunjabKesari

गेंद समझकर बम उठा ले आया नूर
इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि घटना के बाद लोगों ने साक्ष्य को मिटा दिया है। स्थानीय लोगों ने बताया कि मदरसा में पढ़ रहा नूर मदरसा के पीछे गेंद जैसे दिख रहे बम को उठाकर अंदर ले आया। इसके बाद मौलाना उस बम को फेंकना चाह रहे थे, लेकिन बम नूर आलम के पैर पर गिर पड़ा। इस घटना में दोनों जख्मी हो गए। वहीं, इस हादसे के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static