Bihar: बाढ़ के पानी में खेल रहे बच्चों पर गिरी मंदिर की दीवार, मलबे में दबने से 2 की मौत; एक घायल

Friday, Sep 20, 2024-09:45 AM (IST)

छपरा: बिहार में सरण जिले में गुरुवार को दर्दनाक हादसा हो गया, जहां मंदिर की पुरानी दीवार के गिरने से दो बच्चों की दबकर मौत हो गई, जबकि एक बच्ची घायल हो गई। इस घटना में मृतकों के परिवार में कोहराम मच गया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। 

बाढ़ के पानी में खेल रहे थे सभी बच्चे
जानकारी के अनुसार, घटना जिले के नगर थाना क्षेत्र की है। बताया जा रहा है कि थाना क्षेत्र के साहेबगंज, सोनारपट्टी मोहल्ला स्थित कंठिया बाबा के मंदिर के समीप कुछ बच्चे बाढ़ के पानी में खेल रहे थे। इसी दौरान मंदिर की पुरानी दीवार बाढ़ के पानी का दबाव नहीं सह सकी और दीवार बच्चों के उपर गिर गई। इस घटना में मुफस्सिल थाना क्षेत्र निवासी रंभा कुमारी तथा रिविलगंज थाना क्षेत्र के बिनटोलिया निवासी धनंजय कुमार की दबकर मौत हो गई, जबकि रागिनी कुमारी घायल हो गई। उसकी चिकित्सा सदर अस्पताल छपरा में की जा रही है। 

मामले में प्राथमिकी दर्ज कर जांच कर रही पुलिस 
हालांकि स्थानीय लोगों ने तीन बच्चों को मंदिर के मलबा से निकाल लिया है। वहीं घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दो बच्चों के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल छपरा भेज दिया गया है। पुलिस इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर जांच कर रही है। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि सरयू का जलस्तर बढ़ा हुआ है जिस कारण पानी मोहल्ले में घुस गया है। उसी पानी में बच्चे खेल रहे थे, तभी मंदिर की पुरानी दीवार भरभराकर गिर गई, जिसके मलबे में दबने से दो बच्चों की मौत हो गई।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

static