Crime News: सारण में मंदिर में हुई चोरी की घटना का पुलिस ने किया उद्भेदन, 2 लोग गिरफ्तार

Friday, Sep 20, 2024-01:36 PM (IST)

छपरा: बिहार के सारण जिले के भगवान बाजार थाना क्षेत्र में मंदिर में हुई चोरी की घटना का पुलिस ने उद्भेदन कर दिया है। इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है। इसकी जानकारी सारण के पुलिस उपाधीक्षक राजकिशोर सिंह ने दी।

मंदिर के पुजारी ने अज्ञात चोरों के खिलाफ दर्ज कराई थी प्राथमिकी
सारण के पुलिस उपाधीक्षक राजकिशोर सिंह ने गुरुवार को पत्रकार वार्ता में बताया कि 11 सितम्बर को थाना क्षेत्र के दौलतगंज मोहल्ला स्थित बटुकेश्वर महादेव मंदिर में चोरों ने महादेव के गले में लिपटे नागराज की चोरी कर ली थी। इसके सम्बन्ध में मंदिर के पुजारी ने अज्ञात चोरों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई थी। सूचना के आधार पर थाना पुलिस ने रिविलगंज थाना क्षेत्र के इनई गांव निवासी जितेन्द्र कुमार सिंह को थाना क्षेत्र के दारोगा राय चौक से गिरफ्तार कर जब सख्ती से पूछताछ की तो उसने स्वीकार किया कि चोरी की घटना को अंजाम देने के बाद उसने नागराज को थाना क्षेत्र के राजेंद्र स्टेडियम के समीप अवस्थित कुष्ठ कालोनी में मोहम्मद नौसाद को बेच दिया है।

भेजे गए जेल
पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पुलिस उक्त अभियुक्त को लेकर मोहम्मद नौसाद के पास पहुंची और वहां से चोरी किए गए नागराज को बरामद करने के साथ ही उपरोक्त दोनों अभियुक्त को गिरफ्तार कर भारतीय न्याय संहिता की धारा 303(2) के तहत प्राथमिकी दर्ज कर उन्हें जेल भेज दिया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static