"जो नौकरी के बदले जमीन हथियाने का काम करते हों, उन्हें संविधान का ज्ञान होगा", तेजस्वी के बयान पर चिराग का पलटवार

5/26/2024 1:48:13 PM

​पटना: लोजपा (रामविलास) प्रमुख चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने राजद नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) के उस बयान पर पलटवार किया है, जिसमें उन्होंने कहा था कि प्रधानमंत्री को संविधान का बेसिक ज्ञान भी नहीं है। चिराग पासवान ने तेजस्वी यादव पर हमला करते हुए कहा कि जो प्रधानमंत्री 3 बार गुजरात के मुख्यमंत्री रह चुके हैं, जो संविधान के आधार पर तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने जा रहे हों उन्हें संविधान का ज्ञान नहीं होगा और इन्हें(तेजस्वी यादव) ज्ञान होगा?

'जो जाति, धर्म के आधार पर देश को बांटने का प्रयास करते हों...'
चिराग पासवान ने कहा कि जिस व्यक्ति ने पिछले 25 साल से प्रदेश और देश की राजनीति में महत्वपूर्ण योगदान दिया, जिनकी वजह से देश ही नहीं दुनिया में भारत का डंका बजता है... जिन्होंने देश को विश्वास दिलाया कि देश संविधान के आधार पर चलेगा उन्हें संविधान का ज्ञान नहीं होगा और जो लोग(RJD) जाति, धर्म के आधार पर देश को बांटने का प्रयास करते हों, नौकरी के बदले जमीन हथियाने का काम करते हों उन्हें संविधान का ज्ञान होगा।

बता दें कि पटना में एक जनसभा को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा था कि प्रधानमंत्री को संविधान का बेसिक ज्ञान भी नहीं है। तेजस्वी ने कहा कि यह लगातार कह रहे हैं कि आरक्षण खत्म करेंगे। पिछले 10 साल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 10 साल में कुछ नहीं किया। बार-बार बिहार आ रहे हैं, अच्छी बात है आना चाहिए लेकिन 10 सालों में उन्होंने बिहार के लिए क्या किया? 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static