​​JDU ने तेजस्वी को बताया "नवसिखुआ राजनीतिज्ञ" तो RJD ने किया पलटवार, कहा- अपराध पर लगाम लगाने के बदले मजाक बना रहे

Sunday, Jun 16, 2024-04:34 PM (IST)

पटना(अभिषेक कुमार सिंह): जेडीयू मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) पर कटाक्ष किया है। नीरज कुमार ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट "एक्स" पर लिखा,"नवसिखुआ राजनीतिज्ञ तेजस्वी यादव जी! अपराध का कोई जाति होता है? सत्ता में रहें तो तेजस्वी यादव, सत्ता से बाहर तरूण यादव।"

जेडीयू के बयान पर राजद का पलटवार 
नीरज कुमार ने आगे लिखा, "हे प्रभु आनंद-दाता ज्ञान इनको दीजिए, शीघ्र सारे भाषाई दुर्गुणों को दूर इनसे कीजिए। हे प्रभु आनंद-दाता ज्ञान इनको दीजिए...।" वहीं, जेडीयू के द्वारा तेजस्वी यादव को नवसिखुआ राजनीतिज्ञ कहे जाने पर राजद ने पलटवार किया है। राजद प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा है कि बिहार में अपराधियों का तांडव हो रहा है और सत्ता में बैठे लोग मस्त हैं। अपराधियों के सामने इनका पुलिस प्रशासन शासन तंत्र पस्त है और यह लोग सवाल खड़े कर रहे हैं तेजस्वी यादव पर। जब तेजस्वी यादव बिहार में आपराधिक घटनाओं पर सवाल उठाते हैं तो सरकार में बैठे लोग मजाक उड़ा रहे हैं। अपराध पर लगाम लगाने के बदले लोग मजाक बना रहे हैं। इससे यही साबित होता है कि इन लोगों ने अपराधियों के सामने घुटने टेक दिए हैं।

तेजस्वी यादव ने कही थी ये बात
बता दें कि हाल ही में राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव ने बिहार में कथित बढ़ती आपराधिक घटनाओं को लेकर प्रदेश की राजग सरकार पर प्रहार करते हुए आरोप लगाया था कि राज्य में पूरी तरह से अपराधीकरण हो चुका है और अपराध का बोलबाला है। तेजस्वी ने कहा था कि छपरा में लगातार ऐसी घटनाएं घट रही हैं। लगातार यादव समाज के लोगों को वहां गोलियां मारी जा रही हैं। उन्होंने कहा था कि बिहार में अपराध का बोलबाला है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static