​"चुनाव के आंकड़े देखकर फिर से रोएंगे राहुल गांधी", कांग्रेस नेता के बयान पर विजय सिन्हा का पलटवार

Tuesday, May 28, 2024-10:24 AM (IST)

पटना: कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के बयान पर बिहार के उपमुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा (Vijay Kumar Sinha) ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी फिर से चुनाव के आंकड़े को देखकर रोएंगे। उन्हें पता है कि वह बुरी तरह से चुनाव हारने वाले हैं इसलिए घबराहट में इस तरह का बयान दे रहे हैं।

मोदी, पीएम नहीं बनेंगेः राहुल गांधी
बता दें कि, राहुल गांधी ने सोमवार को पटना साहिब लोकसभा क्षेत्र के बख्तियारपुर में इंडिया गठबंधन के उम्मीदवार के पक्ष में एक जनसभा को संबोधित करते हुए दावा किया था कि मोदी दोबारा पीएम नहीं बनेंगे क्योंकि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेतृत्व वाला राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) लोकसभा चुनाव हारने के लिए पूरी तरह तैयार है। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के बाद ईडी मोदी से अडानी के साथ उनके लेनदेन के बारे में पूछताछ करेगी।

राहुल गांधी ने कहा था कि हाल के साक्षात्कारों की एक श्रृंखला में मोदी ने दावा किया था कि वह एक जैविक इकाई नहीं बल्कि ईश्वर के दूत हैं और उनके द्वारा सभी निर्णय ईश्वर की प्रेरणा से लिए जा रहे हैं। लोकसभा चुनाव के बाद अदानी के साथ उनके लेन-देन के बारे में ईडी की पूछताछ से बचने के लिए मोदी कह रहे हैं, मुझे नहीं पता क्योंकि निर्णय भगवान की इच्छा के अनुसार लिया गया था, न कि मेरी इच्छा के अनुसार। इसके साथ ही उन्होंने कहा था कि मोदी जी आप लंबे-लंबे भाषण देना बंद कीजिए आप देश को बांटने की कोशिश मत करिए। आप सबसे पहले देश और बिहार के युवाओं को ये बताइए कि आपने देश के युवाओं को कितना रोजगार दिया कितनी नौकरियां दी? आपने 2 करोड़ रोजगार की बात की थी आपने 1 युवा को नौकरी नहीं दी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static