आलमगीर आलम के पैसों की हो CBI जांच, दीपक प्रकाश ने कहा- इनका पैसा देश से बाहर जा रहा

5/22/2024 6:48:34 PM

Ranchi: झारखंड भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सह राज्यसभा सांसद दीपक प्रकाश ने झारखंड कांग्रेस विधायक दल के नेता व मंत्री आलमगीर आलम को लेकर बड़ी बात कही है। उन्होंने कहा, "मेरा सीधा आरोप है कि उनके पैसों के स्रोत की जांच सीबीआई से कराई जाए कि इनके पैसे कहां भेजे जाते हैं? जो जानकारी मिल रही है वो काफी खतरनाक है। कही इनका पैसा देश से बाहर तो नहीं जा रहा, इसलिए इसकी जांच मैं सीबीआई से कराने की मांग करता हूं।"

दीपक प्रकाश ने कल्पना सोरेन के एक आरोप के जवाब में कहा कि देश की मोदी सरकार बेशक ईडी, सीबीआई और इनकम टैक्स डिपार्टमेंट को मजबूत करना चाहती है, ताकि गरीबों का पैसा लूटकर अपना तिजोरी भरने वाले भ्रस्टाचारियों की तिजोरी से उन पैसों को निकाल कर देश की जनता के विकास में लगाया जा सके। उन्होंने कहा कि झारखंड पूरा मोदीमय है, झारखंड के साढ़े 3 करोड़ जनता के दिल में मोदी बस्ते है और मोदी के दिल में झारखंड।

दीपक प्रकाश ने कहा कि झारखंड को अलग राज्य भाजपा की अटल बिहारी वाजपेयी जी की सरकार ने बनाया। जब- जब यहां डबल इंजन की सरकार रही झारखंड विकास की पटरी पर दौड़ा और जब भी झारखंड में जेएमएम, कांग्रेस और आरजेडी गठबंधन की सरकार बनी इन्होंने राज्य के विकास, राज्य की गरीब आदिवासी जनता के लिए आए पैसों को अपने तिजोरी में भरने का काम किया। उन्होंने धनबाद लोकसभा सीट पर जीत के सवाल पर कहा कि झारखंड के सभी 14 सीट पर भाजपा जीत दर्ज करेगी और धनबाद उसमें अव्वल होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Related News

static