भाजपा कार्यकर्ताओं ने सांसद चंद्र प्रकाश चौधरी के कार्यशैली पर उठाया सवाल, लगाए कई आरोप

4/7/2024 3:29:53 PM

Giridih: झारखंड के गिरिडीह (Giridih) सांसद चंद्र प्रकाश चौधरी के कार्यशैली पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने सवाल उठाते हुए मधुबन पारसनाथ शिखर जी में आयोजित एकदिवसीय विधानसभा प्रवास कार्यक्रम में जमकर हंगामा किया एवं गिरिडीह सांसद सीपी चौधरी पर कई सवालिया निशान खड़े किए। कार्यकर्ताओं ने कहा कि विगत 5 सालों में सांसद सीपी चौधरी ने इस क्षेत्र में न ही मुंह दिखाया, न क्षेत्र में भ्रमण किया, न ही विकास कार्यों में अपना ध्यान लगाया, न ही भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ एक भी बैठक की, न विकास हेतु कोई रणनीति बनाए तथा क्षेत्र में विपक्षी नेताओं के साथ बैठकर केवल गुफ्तगू की है।

"चंद्र प्रकाश चौधरी ने मोदी की सेनाओं को ही भुला दिया"
भाजपा कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया कि 2019 के लोकसभा चुनाव में मोदी की लहर में यह सीट बीजेपी की सीट थी परंतु आजसू के खाते में चली गई और मोदी लहर में यह सीट आजसू प्रत्याशी चंद्र प्रकाश चौधरी की जीत हुई परंतु इन्होंने मोदी की सेनाओं को ही भुला दिया। भाजपा कार्यकर्ताओं ने चंद्र प्रकाश चौधरी के सामने ही खूब भड़ास निकाला। कार्यकर्ताओं की नाराजगी को देखते हुए कार्यक्रम में उपस्थित भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष जवाहर पासवान को आगे आना पड़ा और कार्यकर्ताओं को संभाला तब जाकर भाजपा कार्यकर्ता गण शांत हुए। इस बीच सांसद ने सब को सांत्वना दिया कि जो भी हमसे भूल हुई है उसके लिए मैं सभी से माफी मांगता हूं। इधर सम्मेलन के समापन के बाद सांसद चंद्र प्रकाश चौधरी ने पत्रकारों से बातचीत के क्रम में कहा कि भाजपा के इस सम्मेलन के बाद अब भाजपा और एनडीए एकजुट हो चुका है। कही कोई नाराजगी नहीं है। लिहाजा, अब हालात को बेहतर करने पर फोकस किया। सांसद चौधरी ने गांडेय की इंडी गठबंधन की प्रत्याशी कल्पना सोरेन के लगाए आरोपों पर कहा कि उन्हें जानकारी होना चाहिए कि केंद्र सरकार के फंड के बलबूते ही झारखंड की नैया इंडी गठबंधन की सरकार पर लगा रही है। अगर मोदी सरकार द्वारा फंड नहीं दिया जाता तो सबसे खराब हाल झारखंड का हुआ रहता।

बातचीत के क्रम में सांसद चौधरी ने कहा कि जितने भी फंड दिए गए उसका भी इंडी गठबंधन की सरकार ने घोटाला कर दिया और अब केंद्र सरकार पर आरोप लगाते हैं। सदर विधायक सोनू के दिए बयान पर सांसद चौधरी ने कहा की एनडीए प्रत्याशी के रूप में इंडी गठबंधन उन्हें कमजोर समझने की भूल न करे क्योंकि इंडी गठबंधन के सरकारों ने अब तक जो किया, वो उसी के करनी का फल भोगते हुए जेल की सजा काट रहे है। पत्थर से लेकर बालू और कोयले से लेकर जमीन तक की चोरी इंडी गठबंधन के सरकार ने झारखंड में किया। सदर विधायक सोनू के बयान पर तंज कस्ते हुए सांसद चौधरी ने कहा कि इंडी गठबंधन के घोटाले का पूरा फायदा एनडीए को मिलना है, उन्हें 2019 का परिणाम याद करना चाहिए जब 12 सीटों पर जीत कर आए थे और इस बार 14 सीट में एनडीए जीत दर्ज कराएगी। इधर सम्मेलन को कई भाजपा नेताओं के साथ खुद सांसद चौधरी ने भी संबोधित किया जबकि इस एक दिवसीय सम्मेलन में गिरिडीह सांसद चंद्र प्रकाश चौधरी के साथ भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष जवाहर पासवान, पूर्व विधायक निर्भय शाहाबादी, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य सुरेश साहू, प्रकाश सेठ, दिनेश यादव श्याम गुप्ता, संदीप डंगाईच, महिला मोर्चा की नेत्री विनीता कुमारी समेत कई नेता और कार्यकर्ता शामिल हुए संतोष गुप्ता, रंजीत बरनवाल, अरविंद बरनवाल, श्याम गुप्ता, मनोज शंघाई, ज्योत्सिः शर्मा, शरद भक्त समेत कई नेता और कार्यकर्ता शामिल हुए थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Recommended News

Related News

static