"आजसू और BJP के कार्यकर्ताओं ने मेरे साथ किया दुर्व्यवहार", अंबा प्रसाद का आरोप

4/19/2024 4:06:53 PM

Ranchi: कांग्रेस से बड़कागांव विधायक अंबा प्रसाद ने खुद पर हमले की आशंका जताई है। अंबा प्रसाद का यह आरोप है कि आजसू और भाजपा के कार्यकर्ता राजनीति के नाम पर उनके साथ गुंडागर्दी कर रहे हैं। इसलिए अधिकारियों से उन पर कार्रवाई की मांग की गयी है। दरअसल मामला रामनवमी के दिन का है, जब नया नगर बरकाकाना रामनवमी कमेटी के द्वारा दुर्गा मंडप के प्रांगण में रामनवमी मिलन समारोह का आयोजन किया गया था। इसमें विभिन्न अखाड़ों के लोग झांकी के साथ शामिल हुए थे।

इस कार्यक्रम में दूर दराज से हजारों की संख्या में श्रद्धालु शामिल हुए थे और रामनवमी के मौके पर विधायक अंबा प्रसाद भी वहां पहुंची थी। कांग्रेस विधायक अंबा प्रसाद का आरोप है कि वहां पर उन्हें घंटों बैठाया गया और जब दो शब्द बोलने के लिए उनके तरफ से आग्रह किया गया तो उन्हें मौका नहीं मिला। यहां तक कि उनके बॉडीगार्ड के साथ मारपीट और उनके साथ धक्का मुक्की की गई। अंबा प्रसाद ने कहा कि राम जी किसी दल के नहीं होते, लेकिन वहां पर आजसू के लोगों ने उनके कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट की। अंबा प्रसाद ने उन पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि ऐसा कहने में उनका संकोच नहीं है, कि वहां पर कोई राम भक्त था ही नहीं।

अंबा प्रसाद ने कहा कि उनके बॉडीगार्ड के साथ मारपीट और उनके साथ धक्का मुक्की आजसू और बीजेपी के कार्यकर्ताओं की तरफ से किया गया, लेकिन वह उनके गुंडो से डरने वाली नहीं है। अंबा प्रसाद ने कहा कि महिला सम्मान और महिला सुरक्षा की बात करने वाले दलों के नेता का चरित्र कैसा है यह कल उजागर हो गया, इसलिए पूरे मामले को लेकर स्थानीय थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Recommended News

Related News

static