रामटहल चौधरी ने छोड़ी कांग्रेस पार्टी, टिकट न मिलने से चल रहे थे नाराज

4/27/2024 4:18:09 PM

रांची: रांची से 5 बार के सांसद रहे रामटहल चौधरी ने आज यानी शनिवार को कांग्रेस छोड़ने का ऐलान कर दिया है। गौरतलब है कि 28 मार्च को टिकट मिलने के आश्वासन के बाद कांग्रेस जॉइन करने वाले रामटहल चौधरी ने आज प्रेस कांफ्रेंस कर कांग्रेस छोड़ने का ऐलान किया।

बता दें कि राजधानी रांची लोकसभा सीट से 5 बार सांसद रहे पूर्व भाजपा नेता रामटहल चौधरी बीते 28 मार्च को कांग्रेस में शामिल हुए थे, लेकिन वहां एक महीने भी नहीं टिक पाए। उन्होंने शनिवार को पार्टी छोड़ने का ऐलान कर दिया। पूर्व भाजपा नेता रामटहल चौधरी ने कहा कि वे कांग्रेस में झंडा ढोने नहीं आए थे। उन्हें आश्वस्त किया गया था कि रांची सीट पर पार्टी उन्हें उम्मीदवार बनाएगी, लेकिन पार्टी ने वादाखिलाफी कर उसे उम्मीदवार बना दिया, जो जमानत तक नहीं बचा सकती।

दरअसल, 21 अप्रैल 24 को कांग्रेस ने जब रामटहल चौधरी को दरकिनार कर यशस्विनी सहाय को टिकट दिया था उसी दिन से ये कयास लगाये जा रहे थे कि रामटहल चौधरी किसी भी दिन कांग्रेस छोड़ने का ऐलान कर सकते हैं। हालांकि रामटहल चौधरी ने कांग्रेस छोड़ने का ऐलान तो कर दिया पर उनकी अगली रणनीति क्या होगी। क्या रामटहल चौधरी फिर से भाजपा में घर वापसी करेंगे या किसी और पार्टी का दामन थामेंगे इसका खुलासा नहीं किया। इस विषय पर पूछे गए सवाल पर रामटहल चौधरी ने कहा कि अपने कार्यकर्ताओं और समर्थकों से बातचीत करने के बाद ही अपनी अगली रणनीति की घोषणा करेंगे।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Recommended News

Related News

static