Exit Poll पर BJP बोली- NDA 370 से 410 सीटों के बीच में जीतेगी तो कांग्रेस ने एग्जिट पोल को सिरे से किया खारिज

Monday, Jun 03, 2024-12:17 PM (IST)

Ranchi: न्यूज एजेंसी और खबरिया चैनल द्वारा जारी किए गए एग्जिट पोल पर झामुमो के प्रवक्ता मनोज पांडेय का कहना है कि यह अनुमान है। कई बार एक्जिट पोल गलत साबित हुए हैं। उन्होंने कहा कि पिछली बार पश्चिम बंगाल हो या 2015 का बिहार चुनाव या फिर बीते झारखंड विधानसभा चुनाव में भी ज्यादातर एग्जिट पोल ने बीजेपी की सरकार बताई थी, लेकिन परिणाम कुछ और आया।

मनोज पांडेय ने कहा कि 4 जून को भी ऐसे ही स्थिति होगी। उन्होंने कहा कि झारखंड में इंडिया गठबंधन की स्थिति बेहतर होगी यह तय है। झारखंड मुक्ति मोर्चा ने इस एग्जिट पोल को सिरे से खारिज किया है। वहीं कांग्रेस प्रवक्ता राकेश सिन्हा ने सिरे से एग्जिट पोल को खारिज करते हुए कहा, एक्जिट पोल से भाजपा वाले 24 घंटे खुशी मना ले, 24 घंटे के बाद यह एग्जिट पोल मातम में तब्दील होने जा रहा है। वहीं राजद प्रवक्ता डॉ मनोज ने कहा कि एग्जिट पोल जो आंकड़े दिखा रहा है उस पर विश्वास करना सही नहीं होगा। कई बार एग्जिट पोल का आकलन गलत साबित हुआ है।

भाजपा प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने कहा कि तमाम एग्जिट पोल बता रहे हैं कि एनडीए 370 से 410 सीटों के बीच में जीतेगी। प्रतुल ने कहा कि वहीं दूसरी और कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे जी कह रहे हैं कि इंडी गठबंधन कम से कम 295 सीट जीतेगा। लगता है खड़गे साहब 80 सीट लोकसभा से लेंगे, 100 सीट राजू टेंट हाउस से मंगवाएंगे और बची हुई सीटों का इंतजाम अब्दुल टेंट हाउस से करवाएंगे क्योंकि इसी अब्दुल के नाम पर इन्होंने चुनाव लड़ा था और उसको आरक्षण देने की बात कही थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Related News

static