रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह BJP की परिवर्तन यात्रा में होंगे शामिल, SP सहित अन्य पदाधिकारियों ने स्थल का किया निरीक्षण

Thursday, Sep 19, 2024-10:41 AM (IST)

गढ़वा: रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह 21 सितंबर को भाजपा के परिवर्तन यात्रा का शुभारंभ करेंगे। गोसाई बाग मैदान में आयोजित कार्यक्रम के दौरान रक्षा मंत्री यात्रा को हरी झंडी दिखाएंगे।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी विधानसभा चुनाव से पहले परिवर्तन यात्रा के जरिए पूरे प्रदेश में भ्रमण कर लोगों से चुनाव में सहयोग की अपील करेंगे। वहीं रक्षा मंत्री के कार्यक्रम को लेकर प्रशासनिक तैयारियां जोरों पर है। बीते बुधवार को एसपी दीपक पांडेय बंशीधर नगर पहुंच सुरक्षा तैयारियों का जायजा लिया। उनके साथ एसडीओ प्रभाकर मिर्धा, एसडीपीओ सत्येंद्र नारायण सिंह भी मौजूद थे। एसपी सहित अन्य पदाधिकारियों ने स्थल को लेकर माइनर ग्राउंड, अनुमंडल मैदान के साथ गोसाई बाग मैदान जाकर स्थल चयन को लेकर भाजपा के प्रतिनिधिमंडल के साथ विचार विमर्श किया। साथ ही हेलीपैड के लिए भी स्थल का निरीक्षण किया गया जिसके बाद गोसाई बाग मैदान में कार्यक्रम आयोजित करने का निर्णय लिया गया।

वहीं एसपी ने पुलिस पदाधिकारियों को सुरक्षा को लेकर कई निर्देश भी दिए। इस दौरान पुलिस इंस्पेक्टर रतन कुमार सिंह, थाना प्रभारी आदित्य नायक सहित कई अन्य अधिकारी भी मौजूद थे। वहीं, बंशीधर नगर आने पर देश के रक्षा मंत्री विश्व प्रसिद्ध बंशीधर मंदिर जाकर पूजा- अर्चना करेंगे। इसके पूर्व वे शहर में रोड शो कर लोगों का अभिवादन करेंगे। मंदिर के बाद रक्षा मंत्री गोसाई बाग मैदान में आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगे। जनसभा के बाद बाबूलाल मरांडी के परिवर्तन यात्रा का शुभारंभ राजनाथ सिंह करेंगे। परिवर्तन यात्रा बंशीधर मंदिर से शुरू होकर राज्य के सभी क्षेत्रों में जायेगी। इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी हेमंत सोरेन को सत्ता से हटाने का आह्वान करते हुए जनता से विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा को समर्थन देने की अपील करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Related News

static