खाकी का खौफ खत्म...महिला दारोगा को अश्लील वीडियो भेज रहा युवक, धमकी से भी नहीं आया बाज

1/20/2021 5:49:49 PM

 

जमशेदपुरः अक्सर आपने सुना होगा कि लोगों में खाकी का खौफ होता है लेकिन क्या कभी किसी ने ये सुना है कि कोई युवक महिला दारोगा को परेशान करे। जी हां, झारखंड के जमशेदपुर जिले से ऐसा ही एक हैरतअंगेज मामला सामने आया है, जहां पर एक युवक वर्दी वाली मैडम को अश्लील वीडियो और मैसेज भेज रहा है। इतना ही नहीं महिला दारोगा के द्वारा धमकाने के बाद उस युवक की बदमाशी कम होने की जगह और बढ़ गई।

मामला जमशेदपुर जिले के मानगो का है, जहां उलीडीह थाना में तैनात एक महिला दारोगा को एक युवक के द्वारा परेशान किया जा रहा है। वह उन्हें अश्लील मैसेज भेजता है। इतना ही नहीं ऑडियो और वीडियो कॉल भी करता है। बिना वजह फोन कर अश्लील बातें करता है। इसी बीच जब महिला ने उसे धमकी देते हुए बताया कि वह दारोगा है और दोबारा मैसेज भेजने पर कार्रवाई कर दूंगी। इसके बावजूद भी युवक बाज नहीं आया। वह अश्लील वीडियो भेजता रहा। उसने अश्लीलता की सारे हदें पार कर दी। इससे महिला दारोगा तंग आ गई।

वहीं महिला दारोगा ने इसकी जानकारी थाना प्रभारी और वरीय अधिकारियों को दी। इतना सुनते ही पुलिसकर्मियों की पैरों तले जमीन खिसक गई। बता दें कि दारोगा की शिकायत पर उलीडीह थाना में परेशान करने वाले मोबाइल धारक अमर सिंह के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। इस मामले की जांच एक इंस्पेक्टर के द्वारा की जा रही है। युवक की तलाश जारी है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static