"कांग्रेस और JMM वालों ने राम मंदिर के मुद्दे को भटाकया" खूंटी में विपक्ष पर जमकर बरसे गृह मंत्री Amit Shah

5/10/2024 2:48:05 PM

Khunti: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने झारखंड के खूंटी में जनसभा को संबोधित करते हुए मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनाई है। उन्होने कहा कि झारखंड को सवारने का काम नरेंद्र मोदी ने किया।

PunjabKesari

"BJP की सरकार में आदिवासी मंत्रालय की हुई शुरुआत"
अमित शाह ने कहा कि नरेंद्र मोदी की सरकार ने झारखंड से नक्सलवाद खत्म किया। बिरसा मुंडा की जयंती को जनजाति गौरव दिवस मनाने का निर्णय लिया। बीजेपी की सरकार में आदिवासी मंत्रालय की शुरुआत हुई। वहीं, अमित शाह ने झामुमो और कांग्रेस पर जमकर बोला। उन्होंने कहा कि आज मैं झारखंड मुक्ति मोर्चा से कहना चाहता हूं कि सत्ता प्राप्त करने के लिए वे जिस कांग्रेस पार्टी के साथ बैठे हैं, उस कांग्रेस पार्टी ने सालों तक झारखंड की रचना को रोककर रखा। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने अपने संबोधन में झारखंड में घुसपैठियों की समस्या को सबसे बड़ा बताया। उन्होंने कहा, झारखंड में सबसे बड़ा खतरा है घुसपैठ।कांग्रेस ने इन घुसपैठियों को अपना वोट बैंक बनाया है। बीजेपी को जिताएं यहां परिंदा भी पर नहीं मार पाएगा।


PunjabKesari

"राहुल गांधी को निमंत्रण दिया गया, लेकिन वो नहीं आए"
गृह मंत्री अमित शाह ने सभा में राम मंदिर का मुद्दा उठाया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस और झामुमो वालों ने राम मंदिर के मुद्दे को भटाकया। गृह मंत्री ने कहा, "अयोध्या में राम मंदिर बनना चाहिए था या नहीं, लेकिन कांग्रेस ने वर्षों से लटकाया हुआ था। प्राण प्रतिष्ठा में राहुल गांधी को निमंत्रण दिया गया था, लेकिन वह अपने वोट बैंक के कारण नहीं आए"। केंद्रीय मंत्री ने आगे कहा, "कुछ दिन पहले कांग्रेस के सांसद के घर से 350 करोड़ रुपये कैश पकड़ा गया। ये सारा पैसा आपका है, मेरे आदिवासी भाइयों का है, जो राहुल बाबा की पार्टी लूट कर ले गई है। अभी 2 दिन पहले झारखंड में कांग्रेस के मंत्री के यहां से 35 करोड़ रुपये और जवाहरात मिले। ये सारा रुपया झारखंड के आदिवासी भाइयों और पिछड़ा समाज के लोगों का है"।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Related News

static