लार्सन ऐंड टुब्रो कंपनी के गोदाम में लगी भीषण आग, लाखों का सामान जलकर खाक

4/18/2024 2:40:51 PM

Dhanbad: झारखंड के धनबाद जिले के बरबड्डा थाना क्षेत्र पांडुकी में लार्सन ऐंड टुब्रो कंपनी के गोदाम में भीषण आग लग गई। मौके पर कंपनी के कर्मचारियों ने स्थानीय थाना पुलिस एवं अग्निशमन विभाग सूचना दी। मौके पर थाना की गश्ती टीम और अग्निशमन विभाग की तीन दमकल वाहन ने पहुंचकर आग पर काबू पाने का प्रयास किया।

लार्सन ऐंड टुब्रो कंपनी के कर्मचारी भानु प्रकाश मिश्रा ने मीडिया को बताया कि पांडुकी में कंपनी का एक गोदाम संचालित होते हैं जहां धनबाद के विभिन्न क्षेत्रों में झारखंड सरकार के द्वारा वाटर ट्रीटमेंट से संबंधित कार्य को संचालित करने वाली सभी समान यहां पर स्टोर किया जाता है। उन्होंने कहा कि आज कंपनी के गार्ड के द्वारा सूचना प्राप्त हुई कि कंपनी के गोदाम में आग लग गई है, लेकिन जानकारी प्राप्त हुई कि बाउंड्री की बॉल से बाहर आग लगाई थी जिस वजह से उड़कर बाउंड्री के अंदर आ गई और यहां पर रखे सभी सामान जिसकी कीमत लाखों में आंकी जा रही है जलकर राख हो गया है।

अग्निशमन के पदाधिकारी लक्ष्मण प्रसाद मीडिया को बताया कि बरवाड़ा थाना क्षेत्र के पनडुब्बी में एक कंपनी लार्सन एंड टूब्रो के यहां आग लग गई है। मौके पर पहुंचकर देखा तो आग काफी भयावह रूप धारण कर चुकी थी जबकि कंपनी के कर्मचारी आग बुझाने के लिए प्रयास कर रहे थे, लेकिन नहीं बुझी जिसके बाद अग्निशमन टीम के द्वारा तीन दमकल वाहन से आग पर काबू पा लिया गया है। आग के बारे में बताया जाता है कि कंपनी के बाउंड्री वॉल के बाहर किसी ने आग लगाई थी जिसके बाद वह आगे कंपनी के गोदाम में उड़कर आ गई जिसके बाद यहां पर लगे सभी सामान पूरी तरह से आग के आगोश में आ गए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Recommended News

Related News

static