सारण में अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार दंपति को कुचला, पत्नी की मौके पर मौत

7/9/2022 10:59:43 AM

छपराः बिहार में सारण जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के चानचौरा बाजार के समीप शुक्रवार को दर्दनाक हादसा हो गया, जहां अनियंत्रित ट्रक से कुचलकर एक महिला की मौत हो गई तथा पति गंभीर रूप से घायल हो गया।

मिली जानकारी के अनुसार, इसुआपुर थाना क्षेत्र के उसरी कला गांव निवासी अखिलेश्वर प्रसाद अपनी 30 वर्षीय पत्नी मुन्नी देवी को मोटरसाइकिल से लेकर जिला मुख्यालय सारण के छपरा शहर किसी चिकित्सक से परामर्श करने आ रहे थे। इसी दौरान मुफस्सिल थाना क्षेत्र के चानचौरा बाजार के समीप स्टेट हाईवे संख्या 90 पर एक अनियंत्रित ट्रक ने उनकी मोटरसाइकिल को अपनी चपेट में ले लिया। इस घटना में मुन्नी देवी 30 की मौत घटनास्थल पर ही हो गई।

सूत्रों ने बताया कि हादसे में अखिलेश्वर प्रसाद बुरी तरह से घायल हो गए हैं। जिनकी चिकित्सा सदर अस्पताल छपरा में की जा रही है। घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल छपरा भेज दिया है। घटना के बाद ट्रक चालक गाड़ी छोड़कर भाग निकला। प्राथमिकी दर्ज कर जांच की जा रही है। इस घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने चंचला बाजार के पास छपरा महमदपुर एनएच को जाम कर दिया और आगजनी कर प्रदर्शन करने लगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static