वैशाली में बड़ा हादसा: शोभायात्रा में तेज रफ्तार ट्रक घुसने पर करीब 12 लोगों की मौत, PM मोदी ने जताया शोक

11/21/2022 12:37:31 AM

हाजीपुर: बिहार के वैशाली जिले के देसरी थाना अंतर्गत सुल्तानपुर गांव के समीप एक तेज रफ्तार ट्रक के अनियंत्रित होकर एक धार्मिक जुलूस में घुस जाने पर महिलाओं और बच्चों सहित करीब 12 लोगों की मौत हो गयी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी इस घटना पर शोक जताया है।
PunjabKesari
राज्य की राजधानी पटना से लगभग 30 किलोमीटर दूर वैशाली जिले में यह हादसा रात करीब नौ बजे हुआ। स्थानीय राजद विधायक मुकेश रौशन ने मौके पर पहुंचकर कहा, ‘‘12 लोगों की मौत हो गई है। नौ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन अन्य ने अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया।'' वैशाली के पुलिस अधीक्षक मनीष कुमार ने कहा, ‘‘मृतकों में कम से कम चार बच्चे हैं। ट्रक चालक को हम क्षतिग्रस्त वाहन से निकालने की कोशिश कर रहे हैं, उसकी भी मौत हो जाने की आशंका है।
PunjabKesari
प्रधानमंत्री कार्यालय की ओर से ट्वीट किया गया, ‘‘ बिहार के वैशली की दुर्घटना दुखद है। शोक संतप्त परिवार के प्रति संवेदना। ईश्वर घायल लोगों को शीघ्र स्वस्थ करे। मृतकों के हर परिवार को प्राधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष (पीएमएनआरएफ) से दो-दो लाख रुपये की अनुग्रह राशि दी जाएगी। प्रत्येक घायल को 50 हजार रुपये दिये जाएंगे।''
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static