नाबालिग को भगा ले गया ट्यूशन टीचर, रोते बिलखते मां बोली- वह श्रद्धा की तरह मेरी बेटी को मार देगा....

11/25/2022 6:04:30 PM

बेगूसरायः देश में श्रद्धा कांड के बाद से लव जिहाद को लगातार लेकर चर्चा हो रही है। इसी बीच बिहार के बेगूसराय से लव जिहाद से जुड़ा सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां दसवीं कक्षा की छात्रा को उसका कोचिंग संचालक शिक्षक बहला फुसलाकर भगा ले गया। घटना के पांचवें दिन भी छात्रा को कोई सुराग नहीं मिला है, जिससे पीड़ित परिजनों में डर का माहौल बना हुआ है। 

21 नवंबर से लापता है छात्रा
दरअसल, पूरा मामला फुलवरिया थाना क्षेत्र के शोकहारा का है, जहां 21 नवंबर की शाम से नाबालिग लापता है। वहीं परिजनों ने ट्यूशन टीचर आमिर पर किडनैप करने का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज कराई है। परिजनों का आरोप है कि वह कोचिंग में पढ़ने की बात कह कर घर से निकली थी, जिसके बाद वह वापस नहीं लौटी। परिजनों ने बताया कि कोचिंग संचालक मोहम्मद आमिर ने बात करने के लिए उसे मोबाइल भी दिया था। 

मां रो-रोकर लगा रही ये गुहार
बताया जा रहा है कि घटना के बाद से कोचिंग संचालक कोचिंग बंद कर फरार है। पीड़ित परिजनों का कहना है कि आमिर ही छात्रा को बहला-फुसलाकर शादी के नियत से लेकर फरार हो गया। वहीं, छात्रा की मां रो-रोकर पुलिस-प्रशासन से गुहार लगा रही है कि मेरी बेटी को वापस बुला दीजिए। हिंदू की बेटी है कहीं उसे भी मार ना डाले। दिल्ली में अभी ही 35 टुकड़े किए हैं...डर लगता है...दरिंदा मेरी बेटी को मार देगा..मुझे मेरी बेटी चाहिए।

उधर, परिजनों के आवेदन पर फुलवरिया थाना पुलिस ने मोहम्मद आमिर के खिलाफ धारा-366 ए के तहत प्राथमिकी दर्ज कर ली है। फिलहाल, पुलिस नाबालिग छात्रा की बरामदगी को लेकर छापेमारी कर रही है और कॉल डिटेल के आधार पर जांच पड़ताल की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static